अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी ने 8वीं वेडिंग एनिवर्सरी की सेलिब्रेट, वीडियो कॉल के जरिए कनेक्ट हुआ कपल

एक्टर अर्जुन बिजलानी और उनकी वाइफ नेहा स्वामी आज यानी 20 मई 2021 को अपनी 8वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि कपल ने अपनी एनिवर्सरी कैसे सेलिब्रेट की।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी ने 8वीं वेडिंग एनिवर्सरी की सेलिब्रेट, वीडियो कॉल के जरिए कनेक्ट हुआ कपल

टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और उनकी लविंग वाइफ नेहा स्वामी (Neha Swami) एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। उनकी क्यूट केमिस्ट्री को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। इन दिनों, अर्जुन बिजलानी केपटाउन में रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ की शूटिंग कर रहे हैं और उनकी वाइफ नेहा मुंबई में है। आज यानी 20 मई 2021 को कपल की आठवीं वेडिंग एनिवर्सरी है और इस खूबसूरत दिन पर दोनों एक-दूसरे से काफी दूर हैं। लेकिन फिर भी, अर्जुन और नेहा ने वीडियो कॉल के जरिए अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया है। हाल ही में, नेहा ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन की कुछ वीडियोज शेयर किए हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियोज।

arjun bijlani

पहले अर्जुन बिजलानी और नेहा की क्यूट लव स्टोरी पर नजर डालते हैं। अर्जुन और नेहा को पहली नजर में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था। 9 सालों के लंबे डेटिंग के बाद दोनों ने 9 मई 2013 को एक-दूसरे से शादी रचाई थी। हालांकि, इनकी शादी को 8 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन आज भी अक्सर सोशल मीडिया पर ये लव बर्ड्स एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आते हैं।

arjun bijlani wife

आइए अब आपको कपल के सेलिब्रेशन का वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी ने वीडियो कॉलिंग के जरिए 20 मई 2021 की रात ठीक 12 बजे अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास मौके की झलकियां नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कई वीडियोज शेयर कर दिखाई हैं। पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि, नेहा अपने लविंग हसबैंड अर्जुन से वीडियो कॉल के जरिए कनेक्ट हैं। इस मौके पर नेहा के सामने एक पेस्ट्री रखी हुई है, जिसे वह अपने पति अर्जुन के सामने काटती हैं। इसके बाद वह पेस्ट्री को उठाकर मोबाइल की ओर लेकर जाती हैं और अर्जुन को खाने का इशारा करती हैं। दूसरे वीडियो में नेहा अपने पति अर्जुन को सारी डेकोरेशन दिखाती हैं, जो टेबल पर की गई है। वहीं, तीसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक्टर के बेटे अयान आते हैं और वह अपनी मम्मा नेहा को गाल पर किस करते हैं। अयान मोबाइल की ओर जाकर अपने पापा अर्जुन को भी किस करते हैं। नेहा द्वारा शेयर किए गए ये वीडियोज काफी खूबसूरत हैं।

इसके अलावा, नेहा स्वामी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी एक कोलाज वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपने पति अर्जुन बिजलानी को एनिवर्सरी विश किया है। इस वीडियो में अर्जुन और नेहा की कई रोमांटिक तस्वीरों व वीडियोज को शामिल किया गया है। वीडियो के बैकग्राउंट में पॉपुलर रोमांटिक सॉन्ग ‘तुम जो आए’ बज रहा है, जिससे ये वीडियो और ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। यहां देखें वीडियो।

इस वीडियो के साथ नेहा स्वामी ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। नेहा ने लिखा है, ‘हैप्पी एनिवर्सरी बेबी... आप सच में भगवान का एक आशीर्वाद हैं। मेरा क्राइम पार्टनर बनने के लिए धन्यवाद... मेरे सेटल लाइट और मेरे सबसे अच्छे दोस्त... मिस यू लव अर्जुन बिजलानी... 8वीं वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई हो।’ नेहा स्वामी के इस पोस्ट पर उनके हसबैंड अर्जुन बिजलानी ने भी एक प्यारा कमेंट किया है। अर्जुन ने कमेंट सेशन में लिखा है, ‘हैप्पी 8।’

neha bijlani video

अर्जुन बिजलानी ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत कोलाज वीडियो शेयर किया है और अपनी लविंग वाइफ नेहा को एनिवर्सरी विश किया है। इस वीडियो में अर्जुन ने नेहा संग अपनी शादी से लेकर रियलिटी शो तक के रोमांटिक मोमेंट्स को जोड़ा है। वीडियो की शुरुआत एक रियलिटी शो के वीडियो से होती है, जिसमें अर्जुन अपनी वाइफ नेहा को पीछे से हग करके खड़े हैं। इस दौरान नेहा की आंखें नम होती हैं। वहीं, इसके आगे शादी के वीडियोज को शामिल किया गया है। अर्जुन द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

इस वीडियो के साथ अर्जुन बिजलानी ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी एनिवर्सरी मेरी रॉक मेरी रॉकस्टार और मेरी क्राइम पार्टनर... पहला ये कि हम अभी साथ नहीं हैं, लेकिन जब मैं वापस आऊंगा, तब हम सेलिब्रेट करेंगे, ढेर सारा प्यार और कृपया रोना मत। नेहा हमारे खुशहाल 8 साल की बधाई हो।’

arjun bijlani

फिलहाल, हम भी अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी को उनकी आठवीं वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई देते हैं। तो आपको नेहा और अर्जुन के सेलिब्रेशन के ये वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- नेहा, अर्जुन)
BollywoodShaadis