Arhaan Khan ने अपनी कॉलेज डायरीज की झलकियां कीं शेयर, रूमर्ड GF Rasha Thadani ने किया क्यूट कमेंट

हाल ही में, एक्टर अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने अपने कॉलेज के दिनों की कुछ झलकियां साझा की हैं, जिस पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड राशा थडानी ने एक क्यूट कमेंट किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Arhaan Khan ने अपनी कॉलेज डायरीज की झलकियां कीं शेयर, रूमर्ड GF Rasha Thadani ने किया क्यूट कमेंट

बॉलीवुड एक्टर-फिल्ममेकर अरबाज खान और उनकी एक्स वाइफ के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) मशहूर सेलेब किड्स में से एक हैं, जो अपने पॉडकास्ट 'डंब बिरयानी' से सुर्खियां बटोर रहे हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो ऐसी अफवाहें हैं कि वह एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी को डेट कर रहे हैं। हालांकि, उनमें से अभी किसी ने भी अपने रिश्ते की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

अरहान खान ने अपने कॉलेज के दिनों की झलकियां कीं शेयर

अरहान एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं, जो अक्सर खास झलकियां फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी कॉलेज डायरी से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। पहली फोटो थोड़ी ब्लर थी, जो किसी फंक्शन या पार्टी की लग रही थी। फोटो में मुस्कुराते हुए अरहान बेहद प्यारे लग रहे थे। एक अन्य फोटो में वह अपने डॉगी के साथ थे, जबकि अन्य तस्वीरों में वह अपने दोस्तों के साथ वेकेशन पर मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रहे थे। तस्वीरें शेयर करते हुए अरहान खान ने लिखा था, "कॉलेज पोस्ट क्रेडिट सीन।"

ARHAAN KHAN

ARHAAN KHAN

ARHAAN KHAN

 Arhaan Khan

 Arhaan Khan

राशा थडानी ने अरहान खान की पोस्ट पर किया कमेंट

जैसे ही अरहान ने अपनी पोस्ट शेयर की, वैसे ही अरहान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड राशा थडानी ने इस पर कमेंट किया। अरहान की पोस्ट ने राशा ने कमेंट में 'बधाई हो' लिखा। राशा की पोस्ट ने लोगों का तुरंत ध्यान खींच लिया, जिस पर कमेंट करते हुए एक नेटिजन ने पूछा, 'ओह, आप अरहान से प्यार करती हैं?' वहीं, मलाइका ने भी अपने बेटे की पोस्ट पर प्यार बरसाया और रेड हार्ट इमोजी ड्रॉप किए।

 Arhaan Khan

Arbaaz Khan ने अपनी फेल मैरिज का उड़ाया मजाक तो बेटे Arhaan ने दी बधाई, Malaika ने किया रिएक्ट, जानने के लिए यहां क्लिक करें

जब अरहान और राशा को एक साथ घूमते हुए किया गया स्पॉट

बता दें कि यह जनवरी 2024 की बात है, जब राशा और अरहान की डेटिंग की अफवाहें सुर्खियों में आई थी। सामने आए एक वीडियो में राशा और अरहान को एक साथ घूमते हुए देखा गया था। हालांकि, पैपराजी द्वारा स्पॉट किए जाने के तुरंत बाद वे अपनी कार में चले गए थे। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए नेटिजंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि शायद उनके बीच कुछ चल रहा है।

ARHAAN KHAN

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Arbaaz-Malaika के बेटे Arhaan Khan की कॉलेज फीस: फिल्म की पढ़ाई पर खर्च किए 1.2 करोड़ रुपए, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अरहान और राशा के डेटिंग रूमर्स पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis