क्या Karan Kundrra-Tejasswi Prakash के बीच Reem Shaikh की वजह से हुई लड़ाई? नेटिजंस ने लगाई अटकलें

कई 'रेडिट' यूजर्स के मुताबिक, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या Karan Kundrra-Tejasswi Prakash के बीच Reem Shaikh की वजह से हुई लड़ाई? नेटिजंस ने लगाई अटकलें

टिनसेल टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की लव स्टोरी पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में शुरू हुई और तब से यह लगातार जारी है। दोनों हर अच्छे-बुरे समय में एक साथ रहे हैं। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि उनके रिश्ते में खटास आ गई है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच रीम शेख की वजह से हुआ झगड़ा, फैंस ने लगाया अनुमान 

दरअसल, 'रेडिट' फीड को स्क्रॉल करते समय हमें हाल ही में कुछ पोस्ट मिलीं, जिसमें यूजर ने अनुमान लगाया है कि तेजस्वी और करण के रिश्ते में परेशानी बढ़ रही है। पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि टीवी एक्ट्रेस रीम शेख इसका एक बड़ा कारण हो सकती हैं। पोस्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि रीम पिछले कुछ दिनों से अपने इंस्टा पर एक कमिटेड व्यक्ति के साथ एकतरफा प्यार में होने के बारे में अजीबोगरीब स्टोरीज शेयर कर रही हैं।

karan teja

इस पर और विस्तार से बताते हुए यूजर ने लिखा, "लाफ्टर शेफ' के लिए शूटिंग शुरू होने से पहले तेजस्वी प्रकाश और करण के बीच अच्छी दोस्ती थी, अचानक सब कुछ बदल गया, तेजस्वी हमेशा अपने शो के लिए स्टोरी पोस्ट करती हैं। इस बार 1 जून को उनके दो शो लॉन्च हुए, लेकिन तेजस्वी ने सिर्फ मोटर शो के लिए पोस्ट किया बल्कि फूडी होने के बावजूद कुकिंग शो को छोड़ दिया।"

reem shaikh

रेडिटर ने आगे लिखा, "उन्हें आखिरी बार 1 जून 2024 को देखा गया था और अगले ही दिन दोनों एक ही अवॉर्ड शो में शामिल हुए थे, लेकिन अलग-अलग समय पर आए और अलग-अलग गए। जाहिर है कि इंस्टा और ट्विटर पर कई फैंस ने तेजस्वी को KK और रीम के वीडियो में टैग किया। जिसके बाद, तेजस्वी ने करण के पोस्ट को लाइक करना बंद कर दिया। रीम ने किसी ऐसे व्यक्ति के साथ अपने सीक्रेट लव पर एक अजीबोगरीब कोट भी पोस्ट किया, जो कमिटेड है।"

karan

उसी पोस्ट में यूजर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से दोनों कैसे दूर हैं और एक-दूसरे के इंस्टा पोस्ट पर कमेंट भी नहीं किया है। एक अन्य 'रेडिट' थ्रेड में भी यही अटकलें थीं और इस बारे में बात की गई थी कि पिछले कुछ दिनों से यह कपल अलग व्यवहार कर रहा है और पिछले कुछ समय से एक साथ कोई तस्वीर साझा नहीं की है। पोस्ट में लिखा था, "यह पूरी तरह से अटकलें हैं, लेकिन मैं आज एक अच्छे पैप वीडियो के बाद तेजा के इंस्टा पर गया और मैंने देखा कि करण ने उनकी तस्वीरों पर टिप्पणी नहीं की है (जिन पर वह आमतौर पर क्यूट, क्रिंगी और छोटी-छोटी मजेदार लाइनें लिखते हैं।) और इसके अलावा, एक नजर में वे दोनों कुछ समय से एक-दूसरे के फीड पर नहीं हैं।"

karan

रेडिट पोस्ट में आगे लिखा था, "पिछली बार अप्रैल के अंत में साथ में पोस्ट किया गया था, मेरा मतलब है कि यह बहुत लंबा समय नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि उनके बारे में मेरी स्थाई धारणा निब्बा-निब्बी, बहुत ही पब्लिक रिलेशनशिप की थी। इसलिए संभावित लड़ाई या ब्रेकअप के बारे में अब कुछ विचार सामने आया है। आप सभी क्या सोचते हैं?"

karan

जब Karan Kundrra ने GF Tejasswi को मजाक में बोला 'आंटी', नेटिजंस ने एज-शेमिंग करने पर सुनाई खरी-खोटी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रूमर्ड ब्रेकअप पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

कई नेटिजंस पोस्ट से सहमत थे और इस पर अपने विचार साझा किए। एक फैन ने लिखा, "लेकिन उनके साथ कुछ गड़बड़ है। यहां तक ​​कि दूसरे ग्रुप में से एक ने भी यही अनुमान लगाया। उनकी अटकलें उनके ब्रॉडकास्ट चैनल में हुई किसी बात पर आधारित थीं। करण ने एक लड़की के साथ कुछ तस्वीर साझा की और तेजा इस हद तक नाराज़ हो गईं कि उन्होंने करण से उन तस्वीरों को हटाने के लिए कहा।" करण, रीम और तेजस्वी का बचाव करते हुए एक अन्य फैन ने लिखा, "वह उनकी को-स्टार थीं। क्या आप अपने विपरीत लिंग के सहकर्मी से बातचीत नहीं करते हैं? असली दुनिया में आ जाओ।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

karan

karan

karan

जब करण कुंद्रा ने एक्स पर लिखा एक क्रिप्टिक नोट

अपनी संभावित शादी की अटकलों के बीच करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के साथ संभावित ब्रेकअप का एक बड़ा संकेत दिया था। 7 मार्च 2023 को अभिनेता ने अपने एक्स अकाउंट पर एक क्रिप्टिक नोट साझा किया था। उन्होंने एक शायरी लिखी थी, जिससे उनके फैंस यह सोचने लगे थे कि क्या उनके और तेजस्वी प्रकाश के बीच कोई परेशानी है। अभिनेता के शब्द थे, “ना तेरी शान कम होती.. ना रुतबा घटता होता.. जो घमंड में कहा.. वही हंस के कहा होता।”

karan

जब Tejasswi Prakash ने कराया अपनी शानदार वैनिटी वैन का टूर, लग्जरी सुविधाओं से है लैस। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की अफवाहों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.