कनिका मान को डेट कर रहे हैं बिग बॉस कंटेस्टेट निशांत मल्कानी? जानें एक्ट्रेस के बारे में सबकुछ

टीवी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें हम आपको इस स्टोरी में बताने जा रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कनिका मान को डेट कर रहे हैं बिग बॉस कंटेस्टेट निशांत मल्कानी? जानें एक्ट्रेस के बारे में सबकुछ

टीवी सीरियल ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ से दर्शकों के बीच पॉपुलर हो चुकी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। आज हम आपको इस स्टोरी में कनिका मान की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं। 

दरअसल, कनिका मान बहुत कम ही समय में फेमस हो चुकी हैं। 27 साल की कनिका का जन्म 7 अक्टूबर 1993 को हरियाणा के पानीपत में हुआ था। अपनी प्रारंभिक शिक्षा पूरी करने के बाद उन्होंने LLB करने के लिए चंडीगढ़ के पंजाब विश्वविद्यालय में दाखिला लिया। इसके बाद उन्होंने वहां से अपना मास्टर ऑफ़ लॉ पूरा किया। उनकी एक छोटी बहन सिमरन मान और एक छोटा भाई, अभिजीत मान है। कनिका का इंट्रेस्ट इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में था, लिहाजा वो पंजाबी म्यूजिक विडियोज के जरिए इस इंडस्टी में दाखिल हो गई। इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा, और आज कनिका टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं।

निशांत मल्कानी को कर रही हैं डेट!

बीते कुछ समय से दावा किया जा रहा है कि शो ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ में अक्षत जिंदल का किरदार निभाने वाले निशांत मल्कानी और कनिका मान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों सितारों को अक्सर एक साथ समय बिताते हुए देखा जा चुका है। इस दावे को और भी मजबूती देती हैं कनिका मान और निशांत के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ शेयर की गई तस्वीरें। फिलहाल, निशांत मलकानी इन दिनों ​टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के 14 वें सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुए हैं। वैसे, अभी इस रिश्ते पर कपल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। 

निशांत के 'बिग बॉस' में आमंत्रण पर कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर निशांत के साथ एक फोटो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'बिग बॉस चाहते हैं आप घर में आइए और छा जाइए।' इस पोस्ट को निशांत ने अपने अकाउंट से शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने दिल की इमोजी बनाई थी।

परिवार वाले एक्टिंग में नहीं भेजना चाहते थे कनिका को

कनिका ने जून 2020 में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए तमाम बातों का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, 'उनके घर वाले खासकर पापा उन्हें एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने नहीं देना चाहते थे। इतना ही नहीं उनके घरवाले तो उनकी पढ़ाई छुड़वा कर शादी करा देना चाहते थे।'

इंटरव्यू के दौरान कनिका ने कॉलेज के दिनों की एक घटना को याद करते हुए कहा था, "मैंने अपना पहला म्यूजिक वीडियो पापा को बताए बगैर शूट किया था। उन्होंने इसे टीवी पर देखा और सब पता चल गया। वे बहुत गुस्सा हुए। घर में बहुत तमाशा हुआ। पापा ने मुझे पढ़ाई छोड़ने के लिए कह दिया और बोले कि वे मेरी शादी करा देंगे। क्योंकि मैं उनकी बात नहीं मान रही थी। उन्होंने मुझे घर लौटने के लिए भी कह दिया था।" हालांकि, समय परिवर्तन के साथ कनिका के पापा मान गए और आज उनकी बेटी टीवी इंडस्ट्री में सफलता का परचम लहरा रही है।

कनिका ने आगे बात करते हुए कहा था, "उस समय पापा की बहुत ही ठेठ मानसिकता थी। वह बहुत ही मुश्किल दौर था। लेकिन अब उनके डाउट क्लियर हो गए हैं। अब अगर कोई मेरे खिलाफ कुछ बोलता है तो वे समझाते हैं कि मैं क्यों और क्या कर रही हूं। जी हां, अब वे मेरे लिए बहुत सपोर्टिव हैं।"

हाल ही में कनिका ने मनाया अपना 27वां बर्थडे

7 अक्टूबर 2020 को एक्ट्रेस ने अपना 27वां बर्थडे बड़े ​ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इसकी बहुत सारी तस्वीरे व वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके साथ ही कनिका ने अपने फैंस को बर्थडे विश करने के लिए शुभकामनाएं भी दी।

यहां देखें बर्थडे की तस्वीरें व वीडियो

फिलहाल, कनिका इन दिनों अपने सीरियल ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, और इसके साथ ही उनके पास और कई प्रोजेक्ट भी हैं। तो आपको 'गुड्डन' यानी कनिका मान की पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis