Arbaaz Khan ने पत्नी Sshura Khan के लिए गाया रोमांटिक गाना, लॉन्ग ड्राइव एंजॉय करते आए नजर

हाल ही में, फिल्ममेकर-एक्टर अरबाज खान की पत्नी शूरा खान ने अपनी लॉन्ग ड्राइव का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्टर अपनी लविंग वाइफ के लिए गाना गाते नजर आ रहे हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Arbaaz Khan ने पत्नी Sshura Khan के लिए गाया रोमांटिक गाना, लॉन्ग ड्राइव एंजॉय करते आए नजर

बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने दिसंबर 2023 में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग दूसरी शादी की थी। तब से उन्हें अक्सर डेट नाइट और डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में, शूरा ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें अरबाज रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

शूरा खान ने अरबाज संग रोमांटिक ड्राइव का वीडियो किया शेयर

वीडियो में अरबाज और शूरा को रात में ड्राइव पर जाते हुए देखा जा सकता है और इस दौरान उन्होंने अपनी लविंग वाइफ के लिए 'रॉक बैंड अमेरिका' द्वारा प्रस्तुत गाना 'यू कैन डू मैजिक' गाया। वीडियो को शेयर करते हुए शूरा ने लिखा, “मैजिक @arbaazखानऑफिशियल नाइट ड्राइव्स।” जैसे ही शूरा ने वीडियो पोस्ट किया, वैसे ही अरबाज ने इस पर प्रतिक्रिया दी और अपनी पत्नी के लिए अपने प्यार का इजहार किया। उन्होंने कमेंट में लिखा, "मंत्रमुग्ध"।

arbaaz khan

arbaaz khan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले, अरबाज ने शूरा के बर्थडे पर लवली फोटो के साथ एक प्यार भरा नोट लिखा था। फिल्म निर्माता और अभिनेता ने बताया था कि कैसे शूरा उनकी दुनिया को रोशन करती हैं। फोटो में कपल एक-दूजे के प्यार में खोया हुआ नजर आ रहा था। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो माय लव शूरा। जिस तरह आप मुझे हंसाती हैं, वैसा कोई और नहीं कर सकता। आप मेरे जीवन की रोशनी हैं। मैं आपके साथ बूढ़े होने की आशा कर रहा हूं, उफ्फ 'बूढ़ा' वास्तव में बहुत पुराना लगता है। जब ब्रह्मांड ने हमें एक साथ लाया, तो यह मेरे साथ अब तक हुई सबसे अच्छी चीज थी।''

arbaaz khan

Arbaaz Khan से तलाक लेने पर लोगों ने Malaika को कहा था- 'मोटी एलिमनी मिली', तो हैरान थीं एक्ट्रेस, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने आगे लिखा था, ''पहली डेट से ही मुझे पता था कि मैं अपना बाकी जीवन तुम्हारे साथ बिताऊंगा। आप अपनी ब्यूटी और दयालुता से मुझे हैरान करती हैं। हर दिन मुझे याद आता है कि तुम्हें 'कुबूल है' कहना मेरे मुंह से निकले सबसे अच्छे शब्द थे। आपको बेहद प्यार करता हूं।"

arbaaz khan

Arbaaz Khan पत्नी Sshura Khan संग डिनर डेट पर आए नजर, वेडिंग रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं नई दुल्हन, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अरबाज खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने हाल ही में रवीना टंडन स्टारर कानूनी ड्रामा फिल्म 'पटना शुक्ला' का निर्माण किया था।

फिलहाल, शूरा और अरबाज की रोमांटिक ड्राइव के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis