लगातार दूसरे दिन शूटिंग सेट्स पर स्पॉट की गईं अनुष्का शर्मा, बेबी बंप के साथ दिख रहीं बेहद खूबसूरत  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी फेज में लगातार दूसरे दिन शूटिंग सेट्स पर काम करते हुए स्पॉट की गई हैं। तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस की वो खूबसूरत तस्वीर।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

लगातार दूसरे दिन शूटिंग सेट्स पर स्पॉट की गईं अनुष्का शर्मा, बेबी बंप के साथ दिख रहीं बेहद खूबसूरत  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही मां बनने वाली हैं, लेकिन प्रेग्नेंसी के इस फेज में भी उनकी एक्टिवनेस और काम के प्रति लगन को देखकर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आईपीएल ख़त्म होने के बाद हाल ही में अनुष्का दुबई से अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ वापस मुंबई आई हैं, और वापस आते ही उन्होंने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है।

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने आज यानी 23 नवंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी शूटिंग से जुड़ी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस फोटो में अनुष्का बादामी कलर की एक सिंपल और एलिगेंट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस सुपर फ्रेश लग रही हैं, और इस दौरान उनका फेस ग्लो भी देखा जा सकता है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का ने बालों को खुला छोड़ दिया है, जो उनको नैचुरल लुक दे रहे हैं। साथ ही, तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने फैंस को ‘हेलो’ कहा है। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी में भी खूब काम कर रही हैं अनुष्का शर्मा, फोटोज में बेबी बंप के साथ दिखा खूबसूरत फेस ग्लो)

इसके अलावा, मशहूर फोटोग्राफर ‘विरल भयानी’ (Viral Bhayani) ने भी शूटिंग सेट्स से अनुष्का की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रही हैं, और इस दौरान उनका बेबी बंप भी साफ़ तौर पर देखा जा सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये फोटो फिल्म सिटी की है, जहां ये एक्ट्रेस एक ब्रांड कैंपेन की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ ही आने वाले दो हफ़्तों में अनुष्का अपना पूरा समय एड्स की शूटिंग में देंगी। ये भी बताया जा रहा है कि वो डिलीवरी के बाद मई 2021 में काम पर फिर से लौट आएंगी और फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देंगी।

इससे एक दिन पहले भी, विरल भयानी (Viral Bhayani) ने एक्ट्रेस की कई ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में एक्वा ग्रीन कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहने अनुष्का सुपर-फिट लग रही हैं, और वैनिटी वैन से उतरते हुए देखी जा सकती हैं। इस दौरान उनके बाल खुले नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। साथ ही, तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी साफ़ दिखाई दे रहा है। (ये भी पढ़ें: पति के जन्मदिन पर अंकिता भार्गव ने शेयर की रोमांटिक फोटो, जाने क्यों बर्थडे केक नहीं काटते करण पटेल)

अनुष्का ने शूटिंग से जुड़ी एक झलक अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की थी। इस स्टोरी में मास्क लगाए हुए दो मेकअप आर्टिस्ट अनुष्का का मेकअप करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर अनुष्का ने ‘हाय’ लिखा था।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अनुष्का 

यहीं नहीं, इस दौरान अनुष्का सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, और अक्सर अपने बेबी बंप की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहीं हैं। इससे पहले, 20 नवंबर 2020 को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में अनुष्का पिंक कलर के लैवेंडर सलवार सूट में माथे पर बिंदी लगाए बालकनी में बैठी नज़र आ रही हैं। फोटो में अनुष्का शर्मा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी ग्लो से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस फोटो को अनुष्का के पापा अजय कुमार शर्मा ने क्लिक किया था। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने कैप्शन के जरिए दी थी। (ये भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा अपने मंगेतर अली फजल संग नए अपार्टमेंट में हुईं शिफ्ट, जानें कैसा है उनका नया आशियाना)

इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन मे लिखा था, 'जब आपके पापा ने परफेक्ट आपके चाय के समय पर कैंडिड फोटो कैप्चर की हो और आपसे उन्हें फ्रेम में करने के लिए कहा हो, लेकिन आपने ऐसा नहीं किया हो। क्योंकि आप बेटी हो।' इसके साथ ही अनुष्का ने दिल और फन की इमोजी भी बनाई थी।

इस दिन दी थी गुड न्यूज़ 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी कर ली थी। जल्द ही ये कपल पेरेंट्स बनने वाला है, जिसकी गुड न्यूज़ दोनों ने 27 अगस्त 2020 को एक तस्वीर के जरिए शेयर की थी। इस फोटो में जहां विराट मुस्कुरा रहे हैं, तो वहीं अनुष्का भी प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा था, ''और अब हम तीन, जनवरी 2021 में आगमन।'' ये तस्वीर सामने आने के बाद कई नामी सेलेब्स ने इस एडोरेबल कपल को बधाइयां दी थीं।

फिलहाल, मौजूदा समय में अनुष्का अपनी शूटिंग में बिजी हैं। तो आपको एक्ट्रेस की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis