अनुष्का शर्मा ने शेयर किया बेटी वामिका का खास कपड़ा, बताया अपना फेवरेट क्लॉथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उनकी बेटी वामिका से स्वीट कनेक्शन दिखाया गया है। आइये आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया बेटी वामिका का खास कपड़ा, बताया अपना फेवरेट क्लॉथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति व क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में एक बेबी गर्ल वामिका (Vamika) के पेरेंट्स बने हैं। ये गुड न्यूज़ कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके बाद दोनों ने अपनी बेटी की एक झलक भी फैंस के साथ साझा की थी। एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ आजकल बहुत बिजी हैं, और उनकी हाल ही में शेयर की गई फोटो इस बात का सबूत है।

ये फोटो देखने से पहले जान लीजिए कि, विराट ने एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी फैंस को दी थी। इस पोस्ट में लिखा था, “हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। स्नेह-विराट।" इसके कैप्शन में विराट ने ब्लैक हार्ट की इमोजी भी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: इसी साल जून में होगी राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी, सिंगर की मम्मी ने बताया पूरा प्लान)

अब आपको दिखाते हैं वो फोटो, जो अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी एक मिरर सेल्फी लिविंग रूम से शेयर की है। इसमें वो ब्लैक टीशर्ट और लेगिंग्स पहने हुए पाउट बनाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके एक कंधे के ऊपर व्हाइट और ग्रे कलर का बर्प क्लॉथ भी देखा जा सकता है। आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि न्यू बॉर्न बेबीज दूध पीने के बाद डकार लेते हैं। बच्चे को डकार दिलाने के लिए बेबी के कंधे को थपथपाया जाता है और बर्प क्लॉथ बेबी के कंधे पर रखा जाता है। इसके साथ ही अनुष्का ने अपने ब्यूटीफुल होम की एक झलक भी फोटो में दिखाई है। फोटो में उनके लिविंग रूम की पीच कलर की दीवार और उसपर बड़े पेड़ पेंट किए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, तस्वीर में दो वेलवेट और येलो कलर के काउच भी रखे हुए देखे जा सकते हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, “करेंट फेवरेट कपड़ा- बर्प क्लॉथ।” (ये भी पढ़ें: रेखा और विनोद मेहरा के रिश्ते पर एक्टर की बेटी सोनिया ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात)

इससे पहले,1 फरवरी 2021 को अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में विराट और अनुष्का अपने बेबी गर्ल के साथ दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का अपनी बिटिया रानी को गोद में लेकर बड़े ही प्यार से निहार रही हैं। वहीं विराट के चेहरे पर भी प्यारी सी स्माइल साफ देखी जा सकती है। फोटो में सभी ने सफेद ड्रेस पहना हुआ है। वहीं, दीवार पर गुब्बारे भी सजे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम भी बताया था।

उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''हम जीवन के तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन इस लिटिल वन ‘वामिका’ ने जिंदगी को पूरी तरीके से एक नए स्तर पर ला दिया है। आंसू, हंसी, चिंता, आशीर्वाद- ये ऐसे इमोशंस हैं जिनका कभी-कभी कुछ मिनटों में ही अनुभव हो जाता है। नींद मायावी है, लेकिन हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं। आप सभी को बधाइयों, प्रार्थनाओं और अच्छी एनर्जी के लिए धन्यवाद कर रही हूं।'' 

 

बेटी को लेकर प्रोटेक्टिव हैं ‘विरुष्का’

विराट और अनुष्का अपनी बेटी को मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं। बेटी की फोटो न लेने की रिक्वेस्ट करते हुए कपल ने पैपराजी को लग्जरी गिफ्ट हैंपर्स के साथ एक नोट भी भेजा था। मीडिया को दिए गए नोट में कपल ने लिखा था, “हाय, शुक्रिया इन सालों में हमें इतना सारा प्यार देने के लिए। हम आपके साथ इस ओकेजन को सेलिब्रेट करके बहुत खुश हैं। बतौर पेरेंट्स, हमारे पास आप से एक सिंपल रिक्वेस्ट है। हम अपने बच्चे की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपकी हेल्प और सपोर्ट की जरूरत है।”

फ़िलहाल, विराट और अनुष्का दोनों ही अपने बेटी की पूरी देखभाल करने में बिजी हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis