Anushka Sharma ने प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच बेबी बंप वाली फोटो की शेयर, कहा- 'समय उड़ जाता है..'

दूसरी बार प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anushka Sharma ने प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच बेबी बंप वाली फोटो की शेयर, कहा- 'समय उड़ जाता है..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अनु​ष्का और विराट अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, कपल अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी साधे हुए है। इस बीच, अनुष्का ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर करके इन अफवाहों को बढ़ाने का काम किया है। 

अनुष्का ने बेबी बंप के साथ फोटो की शेयर

दरअसल, 26 अक्टूबर 2023 को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की। फोटो में अभिनेत्री एक फोन ब्रांड का प्रचार कर रही थीं। उन्होंने उस समय की एक तस्वीर शेयर करने का फैसला किया, जब वह अपनी बेटी वामिका के साथ प्रेग्नेंट थीं।

anushka

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अपने फोन को अपग्रेड कर रही थीं और उन्होंने बेबी बंप के साथ अपनी पुरानी तस्वीर को फिर से शेयर करने का फैसला किया। दोनों तस्वीरों में अनुष्का गार्डन एरिया में बैठी अपने फोन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “समय उड़ जाता है… और यह उस बेहद जरूरी अपग्रेड का समय है।”

जब Anushka Sharma के नए वीडियो में उनके ब्लोटेड टमी ने खींचा ध्यान, नेटिजंस ने ऐसे किया था रिएक्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा!

अनुष्का अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर चुप हैं, लेकिन भारत वर्सेज पाकिस्तान विश्व कप मैच के बाद फैंस ने उनका बेबी बंप स्पॅाट किया था। एक सूत्र ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को बताया था कि अनुष्का गर्भवती हैं, लेकिन वह जल्द अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा नहीं करेंगी। सूत्र ने कहा था, “अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। पिछली बार की तरह, वे बाद में औपचारिक रूप से दुनिया के साथ खबर साझा करेंगे।”

anushka

अभिनेत्री की सार्वजनिक उपस्थिति में कमी के बारे में बात करते हुए सूत्र ने कहा था, “यह कोई संयोग नहीं है। अटकलों से बचने के लिए वह लोगों की नजरों से दूर रह रही हैं। जबकि अफवाहें पहले ही उड़ चुकी थीं।”

रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि इस कपल को हाल ही में पैपराज़ी द्वारा मुंबई में एक मैट​रनिटी क्लिनिक के बाहर देखा गया था, लेकिन उन्होंने रिक्वेस्ट किया था कि उनकी तस्वीरें न ली जाएं। सूत्र के हवाले से कहा गया था कि उन्होंने पैपराज़ी से उनकी तस्वीरें शेयर न करने का अनुरोध किया था और कहा था कि वे जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे।"

anushka

जब India-Pak मैच के बाद Anushka Sharma बेबी बंप छिपाती आई थीं नजर! एक्स्ट्रा केयर करते दिखे थे पति Virat। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि अनुष्का और विराट ने साल 2021 में अपने पहले बेबी के रूप में बेटी वामिका का स्वागत किया था। फिलहाल, अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी के बीच सामने आई इस तस्वीर पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis