अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेबी बंप की नई तस्वीरें, चेहरे पर साफ नजर आ रहा प्रेग्रेंसी ग्लो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो पल भर में वायरल हो गई। तो चलिए देखते हैं वो फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेबी बंप की नई तस्वीरें, चेहरे पर साफ नजर आ रहा प्रेग्रेंसी ग्लो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं, उनकी एक-एक तस्वीर व वीडियो को फैंस ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। इन सबके बीच अनुष्का ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो पल भर में वायरल हो गई हैं।

दरअसल, 19 अक्टूबर 2020 को अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में अनुष्का एक पेड़ के नीचे खड़ी नजर आ रही हैं, और उनके दोनों हाथ जेब में हैं। इस तस्वीर में अनुष्का को धूप लेते हुए देखा जा सकता है। शेयर की गई फोटो में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है, साथ ही उनके चेहेर पर प्रेग्रेंसी ग्लो भी देखा जा सकता है।

 

इस तस्वीर में अनुष्का व्हाइट टीशर्ट के साथ पिंक डंगरी और व्हाइट शूज पहने हुए देखी जा सकती हैं। इस फोटो के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा है, 'पॉकेट फुल ऑफ सनशाइन।' चंद घंटे पहले शेयर की गई इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस फोटो को 2.5 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा भी अनुष्का ने दो और फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो बैठी हुई नजर आ रही हैं, और इन फोटोज में भी वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: हैरी पॉटर' के अवतार में नजर आए सिंगर बी प्राक के बेटे अदब, देखें ये क्यूटनेस आवरलोडेड फोटो)

इससे पहले 18 अक्टूबर 2020 को अनुष्का के पति विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के साथ एक फोटो शेयर की थी। इन दिनों 'आईपीएल-2020' के लिए विराट कोहली यूएई में हैं, लेकिन इस मौके पर वो अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके साथ उनकी जीवन संगिनी अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं। क्रिकेट मैच के बाद थोड़ा रिलैक्स होने के लिए इस कपल ने पूल में जाकर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था, जिसकी तस्वीर विराट ने अपने इंस्टा पर शेयर की थी।

डिविलियर्स ने क्लिक की थी ये फोटो

विराट द्वारा शेयर की गई तस्वीर में विरुष्का एक पूल में हैं, जहां वो रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, इस फोटो में पीछे एक खूबसूरत बिल्डिंग है, और ये तस्वीर सनसैट के समय की है। कुल मिलाकर इस फोटो को परफेक्ट पिक्चर कहा जा सकता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये फोटो किसने क्लिक की है? अगर नहीं, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस प्यारी तस्वीर को 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने क्लिक किया है। विराट ने कैप्शन में इस तस्वीर को क्लिक करने के लिए डिविलियर्स को क्रेडिट देते हुए लिखा था, 'फोटो क्रेडिट- एबी डिविलियर्स।' (ये भी पढ़ें: क्या गौहर खान की जल्द होने वाली है शादी? ज़ैद दरबार ने वैंडिग प्लान को लेकर किया खुलासा)

इससे पहले 17 अक्टूबर 2020 को 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' और 'राजस्थान रॉयल्स' के बीच जबरदस्त मैच खेला गया था। इस दौरान अनुष्का शर्मा और धनश्री वर्मा (युजवेंद्र चहल की मंगेतर) अपने-अपने पार्टनर्स को चीयर करने पहुंची थीं। यहीं दोनों की मुलाकात हुई, तो धनश्री ने अनुष्का शर्मा के साथ सेल्फी लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। अनुष्का के साथ ली गई फोटो में जहां धनश्री सेल्फी क्लिक करती दिख रही हैं, तो वहीं अनुष्का शर्मा ऑरेंज रंग की फ्लॉरल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस फोटो में पार्थिव पटेल समेत कई अन्य क्रिकेटर्स नजर आ रहे हैं। फोटो में सभी के चेहरे पर प्यारी मुस्कान दिख रही है। इसे शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा था, 'हैप्पी लोग... मैं अपने पहले मैच से कुछ खुशी के लम्हे शेयर कर रही हूं, टीम को बधाइयां।'

इस दिन बेबी को जन्म दे सकती हैं अनुष्का

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर 'विरल भयानी' ने 18 अक्टूबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें ये कपल अपने फेस को अलग सा बनाकर कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहा है। इसके कैप्शन में लिखा गया है, 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान विराट कोहली ने बताया कि वो ऐसी उम्मीद कर रहे हैं कि उनके बच्चे का जन्म 10 नवंबर को हो जाएगा।' (ये भी पढ़ें: प्रेग्रेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं अनिता हस्सनंदनी, शेयर किया बेबी बंप वाला ये खास वीडियो)

इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस इसको लाइक करने लगे थे, साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं भी इस फोटो पर दे रहे थे। यही नहीं, 2 मिनट के अंदर इस पोस्ट को 1600 से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके थे, लेकिन इसके बाद इस पोस्ट को हटा दिया गया। ऐसे में इस खबर में कितनी सच्चाई है कि अनुष्का 10 नवंबर को बच्चे को जन्म देंगी, ये तो कपल की तरफ से कोई बयान सामने आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Virat Kohli and Anushka Sharma

फिलहाल, विराट और अनुष्का के घर में शादी के 3 साल बाद किलकारी गूंजने वाली है। ऐसे में कपल के अलावा उनके फैंस को भी नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको अनुष्का द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: अनुष्का शर्मा)
BollywoodShaadis