जब Anushka Sharma ने बताया अपना डाइट प्लान, जिसे सालों से फॉलो कर रहीं उनकी मां, कहा- 'मेरी मम्मी..'

हाल ही में, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी हेल्दी डाइट प्लान का खुलासा करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Anushka Sharma ने बताया अपना डाइट प्लान, जिसे सालों से फॉलो कर रहीं उनकी मां, कहा- 'मेरी मम्मी..'

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा, उनका फैशनेबल लुक और सिंपल लाइफस्टाइल अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अनुष्का के पति विराट कोहली भी उनकी तरह ही हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करने के लिए जाने जाते हैं। अब, हमें उनका एक पुराना इंटरव्यू मिला है, जिसमें उन्होंने अपनी हेल्दी डाइट का खुलासा किया था। 

अनुष्का शर्मा ने बताया था वह किन चीजों को खाना करती हैं अवॉइड

हाल ही में, एक 'Reddit' यूजर ने अनुष्का शर्मा का उनके 'फिल्लौरी' के सह-कलाकार दिलजीत दोसांझ के साथ एक पुराना साक्षात्कार साझा किया है। इंटरव्यू में उन्होंने अपनी हेल्दी डाइट का खुलासा करते हुए सुना गया था। उन्होंने अपने दर्शकों को एक सलाह दी थी और कहा था, "मुझे लगता है कि कुछ चीजों से बचें। मैं ग्लूटेन नहीं खाती, मैं गेहूं नहीं खाती, मैं चीनी भी नहीं लेती हूं और मैं दूध और मिल्क प्रोडक्ट्स नहीं खाती।” इस पर दिलजीत ने कहा, 'चलो भाई' और इंटरव्यूअर समेत दोनों सितारे जोर-जोर से हंसने लगे।

anushka sharma diet

लेकिन अनुष्का ने टोकते हुए कहा, "हालांकि, इसके जो विकल्प होते हैं बहुत अच्छे हैं, मैं वो खा पाती हूं, अमरंद की रोटी खाती हूं, राजगिरि की रोटी खाती हूं, बाजरे की, ज्वार की, क्विनोआ की रोटी भी बनती है, आपने जैसा देखा है ना।” खैर, अनुष्का के खुलासे से दिलजीत थोड़े हैरान लग रहे थे, जब वह बोल रही थीं तो वह उन्हें हैरानी से देख रहे थे। ऐसे में एक्ट्रेस ने कहा, ''वह बहुत शॉक्ड लग रहे हैं कि ये क्या बोल रही है।'' इसपर दिलजीत ने कहा, "मैंने ये नाम ही पहली बार सुने है ना।"

अनुष्का ने बताया कि कैसे उनकी मां उनकी आधुनिक डाइट को सालों से कर रहीं फॉलो

अंत में, अनुष्का ने अपनी मां आशिमा शर्मा के बारे में एक किस्सा साझा किया, जो गढ़वाल (उत्तराखंड) से हैं। उन्होंने बताया कि जब भी वह अपनी मां से हेल्दी खाना बनाने के लिए कहती थीं, तो उनकी मां उन्हें बताती थीं कि वह बहुत पहले से वही खा रही हैं। अनुष्का ने साझा किया, "पर ये सब जो है, सब इसलिए क्योंकि मेरी मां पहाड़ों से गढ़वाल से हैं, राजगिरि और सभी मम्मी के वहां के लोग वैसे भी खाते थे, तो अभी जो मैं सारी चीजें मम्मी को बोलती हूं मम्मी मेरे लिए बना दो, मेरी मम्मी बोलती हैं, 'ये तो हम कबसे खाते आए हैं' मतलब आप जानते हैं मम्मी कहीं भी रेस्टोरेंट जाएंगी और बोलेंगी, 'ये तो मैं घर में बना सकती हूं'। मेरी मम्मी वैसी वाली हैं।"

anuhska sharma diet

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Anushka Sharma ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की प्रेग्नेंसी की पुष्टि? जानें वायरल फोटो की सच्चाई

अनुष्का के डाइट प्लान पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही वीडियो सामने आया, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "हाहा हां। कोई ग्लूटेन नहीं, कोई चीनी नहीं और कोई दूध नहीं, मूल रूप से हर चीज से परहेज है और कुछ चीजों से नहीं", दूसरे ने लिखा, "कभी-कभी मैं एक ही बार में तीनों खाता हूं...उदाहरण के लिए नाश्ते में चीनी+दूध वाली चाय और मट्ठी।” एक अन्य ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "मेरी मम्मी वैसी वाली हैं। अनुष्का बहुत रिलेटेबल हैं।"

anushka sharman diet

anushka sharman diet

anushka sharman diet

Virat Kohli की किस खूबी पर फिदा हो गई थीं Anushka Sharma? एक्ट्रेस बोलीं- 'इनकी मेमोरी..' , पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब अनुष्का ने लॉकडाउन के दौरान की फिटनेस जर्नी की शेयर

'पिंकविला' के साथ एक पुरानी बातचीत में अनुष्का से लॉकडाउन के दौरान उनके और पति विराट कोहली की फिटनेस व्यवस्था के बारे में पूछा गया था। जिस पर उन्होंने खुलासा किया था कि वे अपनी डाइट में कुछ खास स्पेशल नहीं कर रहे हैं और नॉर्मल डेली रूटीन ही फॉलो कर रहे हैं। इसके अलावा, यह खुलासा करते हुए कि वे अपनी ऊर्जा कैसे बढ़ाते हैं, अनुष्का ने सुबह उठने पर हल्दी का पानी पीने और हल्दी-अदरक और काली मिर्च की चाय का जिक्र किया था। वर्कआउट के बारे में उन्होंने कहा था, जब भी वे अपना वर्कआउट सेशन नहीं करने के बारे में सोचते हैं, तो खुद को इंस्पायर करते रहते हैं।

anushka sharman diet

जब Anushka Sharma पति Virat संग टीम इंडिया की दिवाली पार्टी में हुईं शामिल, दुपट्टे से छुपाया बेबी बंप, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अनुष्का के इस पुराने वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis