अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- आपने पति के गेम में मुझे क्यों घसीटा?

पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर विवादित कमेंट करने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं, वहीं अब खुद अनुष्का ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- आपने पति के गेम में मुझे क्यों घसीटा?

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर रह चुके सुनील गावस्कर मौजूदा समय में कॉमेंटेटर का कार्य करते हैं। हाल ही में वह अपनी एक विवादित टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं, दरअसल, उन्होंने ये टिप्पणी 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर की है। इस कमेंट के बाद जहां विरुष्का के फैंस आग बबूला हो गए हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, अब अनुष्का ने खुद सामने आकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, 24 सितंबर 2020 को आईपीएल-2020 टूर्नामेंट में 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' व 'किंग्स इलेवन पंजाब' का मैच हुआ। इस मैच को 'किंग्स इलेवन पंजाब' की टीम ने एक बड़े अंतर से जीत लिया। वहीं, इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने बेहद खराब प्रदर्शन किया। जहां पहले उन्होंने फील्डिंग के दौरान 2 कैच ड्रॉप किए, तो वहीं बल्लेबाजी के दौरान वो महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। 

जब विराट कोहली अपना विकेट गंवाकर पवेलियन लौट रहे थे, उसी वक्त कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर ने एक विवादित टिप्पणी करते हुए कहा, 'इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है।' बस गावस्कर के इस कमेंट के बाद से ही विरुष्का के फैंस ने ट्विटर पर सुनील गावस्कर की जमकर क्लास लगाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'ये शर्मनाक है कि सुनील गावस्कर ने विराट और अनुष्का के निजी जीवन के बारे में कुछ कहा। एक खिलाड़ी के पास हमेशा अच्छे और बुरे दिन होते हैं और कल सिर्फ एक बुरा दिन था, जो जाहिर तौर पर किसी को भी किसी खिलाड़ी के व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं देता है।' (ये भी पढ़ें: सुनील गावस्कर के कमेंट पर विरुष्का के फैंस हुए आग बबूला, की कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग)

एक अन्य यूजर ने कमेंट करके हुए लिखा, 'विराट कोहली के फेल होने पर इस मामले में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को नहीं घसीटना चाहिए।' एक अन्य यूजर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'ये बहुत खराब है, वो लीजेंड हैं। आपको इस तरह के डबल मीनिंग टिप्पणी करने से पहले सोचना चाहिए।' 

फैंस का गुस्सा यहीं खत्म नहीं हुआ और एक अन्य फैंस ने लिखा, 'गावस्कर साहब आप हमारी नजरों में गिर चुके हैं, और सम्मान खो चुके हैं। ये बयान बयान आपकी मानसिकता का परिचय देने के लिए काफी है।' विरुष्का के एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गावस्कर को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।' विराट व अनुष्का के कई अन्य फैंस ने इसी तरह से कमेंट करके सुनील गावस्कर की टिप्पणी को गलत बताया है। वहीं, कई फैंस ने तो सुनील गावस्कर को आईपीएल-2020 को कॉमेंट्री पैनल से हटाने तक की मांग कर दी है।

Twitter

Twitter

अनुष्का ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इन सबके बीच अनुष्का ने भी इस पूरे मामले पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी। अनुष्का ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, 'मिस्टर गावस्कर, यह बात सही है कि आपने जो कहा वह अच्छा नहीं था लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर आप यह बता सकें कि आपने पति के खेल के लिए उसकी पत्नी पर आरोप लगाते हुए ऐसा बयान देने के बारे में क्यों सोचा? मैं जानती हूं कि इतने सालों में आपने कॉमेंट्री के दौरान किसी भी क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपको उसी तरह का सम्मान मेरे और हमारे लिए रखना चाहिए था?' (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने शेयर की पत्नी और बेटे की तस्वीर, 'जूनियर पांड्या' मैच देखते आ रहे नज़र)

Anushka Sharma

उन्होंने आगे लिखा कि, 'मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कॉमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो।' अनुष्का ने अंत में लिखा कि, 'यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा कमेंट्स नहीं किए जाएंगे। रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं, जिनका नाम सबसे अच्छे लोगों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।' 

Virushka

फिलहाल, अनुष्का द्वारा ऐसी प्रतिक्रिया सामने आने के बाद फैंस काफी खुश हैं, और सुनील गावस्कर से माफी मांगने के लिए भी कह रहे हैं। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम और आईपीएल)
BollywoodShaadis