Anushka Sharma ने अपने बच्चों Vamika-Akaay के साथ बनाई आइस-लॉलीज, क्यूट झलक की शेयर

हाल ही में, अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी मदरहुड जर्नी की एक क्यूट झलक साझा की, जिसमें हम उन्हें अपने बच्चों वामिका और अकाय के साथ आइस-लॉलीज का आनंद लेते हुए देख सकते हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anushka Sharma ने अपने बच्चों Vamika-Akaay के साथ बनाई आइस-लॉलीज, क्यूट झलक की शेयर

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शुरू से ही अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की नजरों से दूर रखा है। हालांकि, मां बनने के बाद उन्होंने खुलकर पैपराजी से कहा कि वे उनके बच्चों की तस्वीरें न लें। इतना ही नहीं, अनुष्का हमेशा से अपने बच्चों को एक सामान्य बचपन देना चाहती थीं, न कि स्टार किड्स होने का टैग। इसलिए, वह अपने बेटे अकाय कोहली के जन्म के लिए लंदन चली गई थीं।

अनुष्का शर्मा ने अपने बच्चों के साथ बिताए दिन की एक प्यारी सी दिखाई झलक

8 अगस्त 2024 को अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने बच्चों के साथ बिताए दिन की एक झलक दिखाई। फोटो में हम आइस लॉलीज देख सकते हैं और ऐसा लग रहा है जैसे इसे घर पर ही बनाया गया हो। इसमें स्ट्रॉबेरी और मिल्क फ्लेवर वाली आइसक्रीम से लेकर ब्लूबेरी वाली आइसक्रीम तक शामिल थीं। हम अनुष्का के बेटे अकाय के शाम के नाश्ते को भी देख सकते हैं, जो कटी हुई गाजर और खीरा था।

anushka

जब हमें मिली विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बेटे अकाय की पहली झलक 

इससे पहले, विराट कोहली के फैन पेज ने क्रिकेटर का अपनी पत्नी अनुष्का के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इस कपल को लंदन में ताजे फूल खरीदते हुए देखा गया था। हालांकि, वीडियो में सबसे खास बात विराट थे, जिन्होंने अपने बेटे अकाय को अपनी बाहों में थामा हुआ था। यह विराट और अनुष्का के बेटे की पहली झलक थी, जिसने जैकेट पहनी हुई थी, जबकि उनके माता-पिता ने कैजुअल आउटफिट पहना हुआ था।

anushka

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अनुष्का-विराट की बेटी के बारे में दी थी जानकारी

जब मशहूर फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने 'रेडिट' पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन की मेजबानी की थी, तो फैंस ने उनसे सवालों की बाढ़ ला दी। जहां उन्होंने खुशी-खुशी सवालों के जवाब दिए थे। एक फैन ने अनुष्का और विराट की बेटी के बारे में पूछा था कि वह किसकी तरह दिखती हैं। जिस पर तुरंत वरिंदर ने जवाब दिया था, "अनुष्का।" हालांकि, फैन उनके जवाब से सहमत नहीं थे। एक यूजर ने लिखा, "इसने वामिका को देखा नहीं है मतलब।" दूसरे ने कमेंट किया था, "हाहा सीरियसली वह एक मिनी विराट है।"

anushka

UK शिफ्ट होने की खबरों के बीच Anushka Sharma-Virat Kohli लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में हुए शामिल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनुष्का और विराट का अब तक का जीवन

अनुष्का और विराट 2013 के आसपास एक विज्ञापन के लिए एक साथ शूटिंग करते समय एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे। इस कपल ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद 2017 में अपने परिवार की उपस्थिति में इटली में शादी की थी। 2021 में कपल ने अपनी पहली बेटी वामिका का स्वागत किया था और उनके बेटे अकाय कोहली के आगमन के साथ उनका परिवार पूरा हो गया था।

anushka

जब Virat Kohli ने रिटायरमेंट प्लान पर की बात, फैमिली संग विदेश जाने का दिया हिंट, निराश हुए फैंस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप अनुष्का द्वारा अपने बच्चों के साथ बिताए गए प्यारे दिन के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis