खुशी से झूम उठीं Anushka Sharma, पति Virat की टीम 'RCB' की जीत पर उनका रिएक्शन हुआ वायरल

12 मई 2024 के आईपीएल 2024 मैच में विराट कोहली की टीम RCB द्वारा DC को हराने के बाद अनुष्का शर्मा की प्रतिक्रिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

खुशी से झूम उठीं Anushka Sharma, पति Virat की टीम 'RCB' की जीत पर उनका रिएक्शन हुआ वायरल

विराट कोहली एंड कंपनी की आईपीएल क्रिकेट टीम 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु' (RCB) द्वारा 'दिल्ली कैपिटल्स' (DC) को हराने के बाद अपने पति को चीयर करने के लिए स्टैंड में बैठीं बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जमकर अपनी खुशी का इजहार किया। जिसका एक क्यूट वीडियो सामने आया है।

आरसीबी की जीत के बाद खुशी से झूमीं अनुष्का शर्मा

दरअसल, चल रहे आईपीएल 2024 के एक हिस्से के रूप में आरसीबी ने 12 मई 2024 को डीसी को 47 रनों से हरा दिया। मैच से वायरल हुए वीडियो और तस्वीरों में अनुष्का को स्टैंड में बैठकर विराट के लिए चीयर करते देखा गया। 'एक्स' पर साझा किए गए एक वीडियो में आरसीबी के लॉकी फर्ग्यूसन ने मुकेश कुमार का विकेट लेकर डीसी का खेल 140 रन पर समाप्त कर दिया। आरसीबी की जीत पर अनुष्का काफी हैरान रह गईं और तुरंत अपनी सीट से कूद गईं। फिर उन्होंने हाथ जोड़कर भगवान को धन्यवाद दिया। 

anushka

anushka

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अनुष्का ने अपने पति विराट संग मनाया बर्थडे

अनुष्का शर्मा अपने बेटे अकाय का स्वागत करने के बाद इस महीने की शुरुआत में पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं। 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु' के स्टार फाफ डु प्लेसिस द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में अनुष्का उनके और अपने पति विराट कोहली के साथ अपना जन्मदिन मनाती नजर आई थीं। अनुष्का ने 1 मई 2024 को अपना 36वां जन्मदिन मनाया था।

anushka

वह अपने जन्मदिन के लिए बेंगलुरु में थीं और उन्होंने एक छोटी सी पार्टी की मेजबानी की थी। इसके बाद वह बेंगलुरु के स्टेडियम में आरसीबी फैंस के साथ शामिल हुई थीं। उन्हें स्टैंड्स में विराट और टीम को चीयर करते हुए देखा गया था।

anushka

Anushka Sharma के 36वें बर्थडे की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आरसीबी की जीत के बाद अनुष्का शर्मा की प्रतिक्रिया पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.