Virat-Anushka विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत के बाद हाथों में हाथ डाले आए नजर

मौजूदा विश्व कप में 14 अक्टूबर 2023 को भारतीय क्रिकेट टीम का मुकाबला पाकिस्तान से हुआ। मैच में भारत की जीत के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को एक साथ देखा गया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Virat-Anushka विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत के बाद हाथों में हाथ डाले आए नजर

देश के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को फैंस प्यार से 'विरुष्का' के नाम से बुलाते हैं। दोनों एक-दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर्स हैं। अनुष्का अक्सर विराट के क्रिकेट मैचों में स्टैंड से अपने पति को सपोर्ट करते हुए देखी जाती हैं। 14 अक्टूबर 2023 को जब टीम इंडिया ने 'क्रिकेट विश्व कप 2023' में पाकिस्तान का सामना किया, तब भी अनुष्का और विराट ने अपनी परंपरा जारी रखी। मैच में भारत की जीत के बाद कपल को होटल में हाथ में हाथ डाले घूमते और दूसरों से मिलते हुए देखा गया।

पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ आए नजर

14 अक्टूबर को विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम का मुकाबला पाकिस्तान से हुआ। मैच की सुबह अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद पहुंची थीं। वह व्हाइट आउटफिट पहनकर स्टेडियम में पहुंचीं और विराट व इंडियन टीम का उत्साहवर्धन किया।

virat

'एक्स' (ट्विटर) पर फैन द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कपल को मैच के बाद होटल में हाथ में हाथ डाले घूमते हुए व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह सहित अन्य क्रिकेटर्स की पत्नियों के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। वे होटल के कर्मचारियों और अन्य खिलाड़ियों से घिरे हुए थे, जिससे गर्मजोशी और जश्न का माहौल बन गया था।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

स्टेडियम में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का दिल छू लेने वाला पल

'एक्स' पर फैन द्वारा साझा किए गए एक और दिल छू लेने वाले वीडियो में विराट मैच के बाद मैदान पर नजर आ रहे हैं और स्टैंड में बैठी अनुष्का के साथ इशारों में बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, वीडियो में अनुष्का दिखाई नहीं दे रही हैं, क्रिकेटर उनकी ओर मुस्कुराते हुए और गाड़ी चलाने का इशारा करते हुए, अपने जाने की योजना पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

viart

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब 'Ind vs Pak' मैच के दौरान अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को किया चीयर 

हमें गुजरात के अहमदाबाद में 'नरेंद्र मोदी स्टेडियम' में 'Ind vs Pak' मैच के दौरान स्टैंड में बैठी अनुष्का शर्मा की एक झलक मिली थी। अभिनेत्री ने अपने पति विराट कोहली को चीयर करते हुए एक व्हाइट कलर की मिडी ड्रेस पहनी हुई थी। उन्होंने अपने लुक को लो बन और गोल्डन हूप इयररिंग्स से पूरा किया था। अनुष्का के साथ रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी थीं, जो व्हाइट ड्रेस में उनके साथ अच्छी लग रही थीं। रोमांचक मैच में क्रिकेटर्स की पत्नियां काफी खुश नजर आई थीं।

Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा के कीमती हैंडबैग: 2 से 3 लाख के ब्रांडेड बैग लेकर चलती हैं एक्ट्रेस, देखें पूरी लिस्ट

इससे पहले, अनुष्का ने क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ एक तस्वीर खिंचवाई थी, जब वे मैच के लिए अहमदाबाद के लिए फ्लाइट ले रहे थे। ब्लैक कलर की ड्रेस और शेड्स पहने अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दिनेश कार्तिक ने अपने एक्स अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “35,000 फीट पर रॉयल्टी, #TeamIndia को आज के लिए शुभकामनाएं! #INDvPAK।"

Anushka Sharma

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की चार सबसे महंगी चीजें, जानें आलीशान घर और महंगी कारों की कीमत

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनुष्का शर्मा महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक बायोपिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिलहाल, आपको कपल का लेटेस्ट वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis