T20 WC: Virat के इमोशनल होने पर बेटी Vamika को हुई चिंता, मॉम Anushka Sharma से पूछा ये सवाल

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली की जीत पर एक क्यूट नोट लिखा। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि खिलाड़ियों को रोता देखकर उनकी बेटी वामिका को कितनी चिंता हुई। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

T20 WC: Virat के इमोशनल होने पर बेटी Vamika को हुई चिंता, मॉम Anushka Sharma से पूछा ये सवाल

इंडियन क्रिकेट टीम ने अपना और देश का सपना पूरा किया, क्योंकि उन्होंने 'टी20 विश्व कप' के विजेता की ट्रॉफी उठाई और 'मैन ऑफ द मैच' विराट कोहली ने इस जबरदस्त जीत में बहुत बड़ा योगदान दिया। अपने पति की एक प्यारी पत्नी होने के नाते अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट के लिए एक क्यूट पोस्ट लिखी। उन्होंने यह भी साझा किया कि वामिका की सबसे बड़ी चिंता क्या थी, क्योंकि उसके पिता मैदान में रो रहे थे।

अनुष्का शर्मा ने वामिका की सबसे बड़ी चिंता का किया खुलासा

अपने इंस्टा हैंडल पर अनुष्का शर्मा ने कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें इंडियन क्रि​केट टीम को ट्रॉफी उठाते हुए दिखाया गया है। पोस्ट की एक तस्वीर में विराट की भावना को दिखाया गया है, क्योंकि उन्होंने और भारत के अन्य 'किंग्स' ने अपनी कड़ी मेहनत से ट्रॉफी हासिल की। एक झलक में हम हार्दिक पांड्या को रोते हुए देख सकते हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में रोहित और विराट एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वास्तव में उनके लिए एक इमोशनल मोमेंट था। फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने बताया कि टीम इंडिया के ट्रॉफी जीतने के बाद उनकी और विराट की बेटी वामिका की सबसे बड़ी चिंता क्या है।

anushka

virat

indian team

indian team

indian team

अनुष्का ने बताया कि जब मैदान पर सभी खिलाड़ी रो रहे थे, तो वामिका की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या कोई है जो इन खिलाड़ियों को सांत्वना देगा और उन्हें गले लगाएगा। अनुष्का ने अपनी प्यारी बेटी को जवाब देते हुए आगे कहा कि इन खिलाड़ियों को पूरे देश ने गले लगाया। जीत को शानदार बताते हुए अनुष्का ने लिखा, "हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को गले लगाने वाला कोई होगा, जब उसने उन्हें टीवी पर रोते हुए देखा... हां, मेरी प्यारी, उन्हें 1.5 बिलियन लोगों ने गले लगाया..क्या शानदार जीत और क्या शानदार उपलब्धि!! चैंपियन - बधाई!!"

indian team

anushka

Anushka Sharma की बेटी Vamika ने बनाई 'फन ड्राइंग', लविंग मॉम ने दिखाई झलक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

टीम इंडिया के 'टी20 वर्ल्ड कप' जीतने पर अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली के लिए लिखा एक प्यारा नोट

अनुष्का शर्मा ने अपने सपनों के राजकुमार विराट कोहली के लिए एक प्यारा सा पोस्ट भी शेयर किया। ट्रॉफी को गर्व से पकड़े हुए उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए अनुष्का ने एक प्यार भरा नोट लिखा। उन्होंने गर्व से बताया कि वह इस आदमी से प्यार करती हैं और उन्हें घर बुलाने के लिए आभारी हैं। उन्होंने लिखा, "और... मैं इस आदमी @virat.kohli से प्यार करती हूं। आपको अपना घर कहने के लिए बहुत आभारी हूं। अब जाओ और मेरे लिए एक गिलास स्पार्कलिंग वॉटर पियो और इसका जश्न मनाओ!"

virat

anushka

विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों वामिका व अकाय को किया वीडियो कॉल

भारत द्वारा दक्षिण अफ्रीका को रोमांचक मैच में 7 रन से हराकर टी20 विश्व कप में अपनी दूसरी जीत हासिल करने के बाद विराट कोहली ने स्टेडियम से अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल किया, जहां वह मौजूद नहीं थीं। दिल को छू लेने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस विराट की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने अपनी सफलताओं के बीच अपनी पत्नी को हमेशा प्राथमिकता दी है।

virat

अनुष्का से बात करते और उन्हें फ्लाइंग किस देते हुए विराट के खुशी भरे जेस्चर ने सभी का दिल पिघला दिया, जिससे उनके बीच का अटूट प्यार की झलक मिली। इसके अलावा, विराट ने अपने बच्चों वामिका व अकाय से भी बातचीत की और उनके लिए क्यूट पोज भी दिए। 

virat

virat

Anushka-Virat की बेटी Vamika दिखती हैं बिल्कुल अपनी मां जैसी, मशहूर फोटोग्राफर ने किया खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि वामिका के बारे में अनुष्का के प्यारे खुलासे ने हमारा दिल पिघला दिया। तो आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.