BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain को दी चेतावनी, कहा- 'मैं घर छोड़ के चली जाऊंगी'

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को घर के अंदर अपनी दोस्ती को लेकर सावधान रहने की सलाह दी और कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain को दी चेतावनी, कहा- 'मैं घर छोड़ के चली जाऊंगी'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' हर दिन और अधिक रोमांचक होता जा रहा है, क्योंकि प्रतियोगियों के बीच शो के अंत तक रहने का कंपटीशन बढ़ता जा रहा है। फिलहाल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) व विक्की जैन दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कंटेस्टेंट्स हैं और उनकी मां भी उनका सपोर्ट करने के लिए शो में दिखाई दीं। अब अंकिता अपने पति विक्की को उनके बारे में गलत बातें करने वाले कंटेस्टेंट्स से दूर रहने की हिदायत देती नजर आईं।

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को समर्थ जुरेल से दूरी बनाए रखने की दी सलाह

'बिग बॉस 17' के हालिया एपिसोड में से एक में विक्की जैन ने समर्थ जुरेल से बात की कि कैसे अभिषेक कुमार को बरगलाया जा रहा है। बाद में समर्थ ने अभिषेक को सब कुछ बताया, जिससे तीनों के बीच गलतफहमी पैदा हो गई। जब अंकिता, विक्की के साथ बातचीत के लिए बैठीं, तो वह अपने पति को गेम में पूरी तरह शामिल न होने की सलाह देती भी नजर आईं। 

ankita

विक्की को समर्थ से दूर रहने के लिए कहते हुए अंकिता ने कहा, "मुझे पता है आप क्या महसूस कर रहे हैं। आप किसी को कुछ भी जवाब नहीं देंगे। चिंटू, पिंटू, टिंटू, इन्हें अपने से दूर रखें। आप इस हफ्ते किसी को कोई सफाई नहीं देंगे। आप इस हफ्ते किसी से बात नहीं करेंगे। आप उन लोगों के साथ बैठें जिन्हें आप पसंद करते हैं, एंजॉय करें और गेम के बारे में चिंता ना करें।"

अंकिता ने कहा कि अन्य कंटेस्टेंट्स को खेल के बारे में कुछ भी नहीं पता है और अगर वे विक्की के साथ बैठना या उनसे बात नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें (विक्की) इससे कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने अपने पति को आश्वासन दिया कि चाहे कुछ भी हो, वह उनके साथ रहेंगी। अंकिता ने विक्की को यह भी याद दिलाया कि उन्होंने उन्हें समर्थ के साथ ज्यादा दोस्ताना व्यवहार करने के खिलाफ चेतावनी दी थी, क्योंकि समर्थ किसी दिन उनकी पीठ में छुरा घोंप देगा।

ankita

उन्होंने कहा, "अगर कोई आपसे बात नहीं करना चाहता है, तो उनसे बात न करें। मैं आपके लिए यहां हूं और जो लोग आपके साथ बैठना चाहते हैं वे आपके साथ बैठेंगे। ये लोग कौन हैं? वे किस बारे में बात कर रहे हैं? उन्हें खेल के बारे में कुछ पता भी है। कोई बात नहीं, चीजें होती रहती हैं। जब आप समर्थ से बात कर रहे थे, तो मैंने भी आपको चेतावनी दी थी। याद करें मैंने आपसे कहा था कि उनके साथ ऐसा मत करो, वह आपकी पीठ में छुरा घोंप देगा और ऐसा ही हुआ। जिस तरह से वह आपसे बात करता है विक्की, मुझे यह पसंद नहीं आ रहा है। वे बच्चे हैं, मैं यह जानती हूं। तुम ओवर स्ट्रेटेजी में फंस गए हो।"

BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain पर फेंका चप्पल, कहा- 'गलत शादी कर ली मैंने'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को मुनव्वर फारूकी के खिलाफ दी चेतावनी

इसके अलावा, अंकिता ने 'वीकेंड का वार' एपिसोड में जो हुआ, उस पर भी बात की, जिसमें होस्ट सलमान खान ने विक्की जैन और मुनव्वर फारूकी के गेम प्लान का खुलासा किया था। उसी के बारे में बात करते हुए अंकिता ने विक्की को आश्वासन दिया कि मुनव्वर की तुलना में उनके घर के सदस्यों के साथ अधिक मजबूत रिश्ते हैं और वह शो से बाहर निकलने के बाद भी उनके संपर्क में रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर विक्की का अपमान करने वाले लोग कभी उनके घर आएंगे, तो वह घर छोड़ देंगी। 

ankita

अंकिता ने कहा, "आप और मुनव्वर दोनों शामिल थे, लेकिन आपने अपना दिमाग दिखाया कि आप खेल रहे हैं। मुनव्वर ने ऐसा नहीं दिखाया और आराम से खेला। जिस ने तेरी ये बेज्जती की है सब गेम के लिए की, मैं समझती हूं लेकिन मेरे घर ये लोग नहीं आएंगे विक्की, अगर तू इनको लेके आया ना तो मैं घर छोड़ के चली जाऊंगी।"

जब Ankita Lokhande ने 'बिग बॉस 17' के घर में बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनेंगी मां? पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से कहा कि लोगों को अब उन पर नहीं रह गया है भरोसा 

अंकिता ने बताया कि वह विक्की को यह इसलिए बता रही थीं, क्योंकि वह चाहती थीं कि वह चीजों को सुलझा लें, क्योंकि इससे उन्हें बहुत दुख हो रहा था। उन्होंने मुनव्वर के गेम प्लान की तारीफ भी की और बताया कि मुनव्वर एक स्मार्ट खिलाड़ी हैं। हालांकि, उन्होंने विक्की को चेतावनी भी दी कि लोगों को अब उन पर कोई भरोसा नहीं है।

ankita

उन्होंने कहा, "मैं तुम्हें यह इसलिए बता रही हूं, क्योंकि मुझे पता है कि तुम इन चीजों को सुलझा लोगे, लेकिन विक्की, इससे मुझे बहुत दुख हो रहा है। मुनव्वर के खेलने का अपना तरीका है जो गलत नहीं है। वह एक स्मार्ट खिलाड़ी हैं विक्की। अब आपके पत्ते खुले हैं, जिसके कारण अब लोगों को आप पर भरोसा नहीं रहा।''

जब Ankita Lokhande समय न देने पर पति Vicky Jain से हुईं नाराज, कहा था- 'मेरे को घर जाना है', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, विक्की जैन को दी गई अंकिता की सलाह के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis