जब एक पार्टी में अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को किया था किस, वायरल हो रहा पुराना वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) को किस करते हुए एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। आइये आपको दिखाते हैं वो वीडियो.

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब एक पार्टी में अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को किया था किस, वायरल हो रहा पुराना वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बीते लंबे वक्त से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, वो अपने एक्स ब्यॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में लगातार उनके परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर न्याय मांगती दिख रही हैं। सुशांत की मौत के कुछ समय बाद से ही अंकिता लोखंडे ने एक्टर के परिवार के साथ उनके सुसाइड पर सवालिया निशान लगा दिये थे। एक्ट्रेस लगातार सुशांत के लिये सोशल मीडिया के जरिये जस्टिस की मांग कर रही हैं। अंकिता और सुशांत दोनों टीवी के पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' में साथ काम कर चुके थे। इसी शो के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और उनका रिलेशनशिप तकरीबन 6 सालों तक चला था।

उसके बाद सुशांत टीवी इंडस्ट्री छोड़कर बड़े पर्दे पर आ गए और दोनों के रिश्ते में भी खटास आ गई। जहां एक तरफ सुशांत का नाम लगातार उनकी को-स्टार्स के साथ जुड़ता रहा तो वहीं, अंकिता कुछ दिनों तक सिंगल रहने के बाद बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में आ गई, फिलहाल दोनों एक साथ हैं। इस वक्त एक बार फिर अंकिता सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर नहीं, बल्कि अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को पार्टी में किस करती नज़र आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: पापा जय भानुशाली की बाहों में आराम से लेटी हुई हैं बिटिया रानी तारा, देखें प्यार भरा ये वीडियो)

 

ये वीडियो साल 2019 में उनकी किसी फ्रेंड की मैरिज का है, जिसमें अंकिता और विक्की डांस करते दिख रहे हैं फिर अंकिता करीब आकर उनको किस कर लेती हैं। विक्की और अंकिता एक-दूसरे के परिवार के भी काफी नजदीकी हैं। इस बात का पता दोनों के बहुत से सोशल मीडिया पोस्ट देखने से लगता है। इतना ही नहीं इसी साल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिये एक रोमांटिक पोस्ट शेयर की थी। इसके कुछ वक्त बाद अंकिता की हाथ में फैंस ने एक रिंग भी देखी थी। जिससे ये कयास तेज़ हो गए कि अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सगाई कर ली है। हालांकि, दोनों की सगाई को लेकर अंकिता की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने बंबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर, विराट कोहली ने किया बेहद प्यारा कमेंट) 

एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि, "जब मैं शादी करूंगी तो सबको ज़रूर बताऊंगी और न सिर्फ बताउंगी बल्कि बुलाऊंगी भी, लेकिन अभी मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है। मैं इस बारे में बस इतना ही कहना चाहूंगी कि मेरा पूरा ध्यान अपने करियर की तरफ है, मुझे बस अच्छा काम करना है। अंकिता इसी साल टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'बागी-3' में नज़र आई थीं। जहां उनके काम को काफी सराहना मिली थी। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। इस दौरान अंकिता, न सिर्फ सुशांत बल्कि उनकी फैमिली के भी काफी करीब आ गई थीं। शायद यही वजह है कि वो सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्टर के परिवार के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं, और एक्टर के परिवार के लिये न्याय की मांग कर रही हैं। (ये भी पढ़ें:आयुष्मान खुराना के बर्थडे पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने शेयर की ये फोटो, लिखा स्पेशल मैसेज)

तो आपको अंकिता लोखंडे का वायरल वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis