Ankita Lokhande ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स को दी हवा, एक शो में केक पर दिखाई 'फ्यूचर बेबी' की आकृति

हाल ही में, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक शो में अपने फ्यूचर बेबी के बारे में बात करके एक बार फिर प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी है। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ankita Lokhande ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स को दी हवा, एक शो में केक पर दिखाई 'फ्यूचर बेबी' की आकृति

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' से खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें उनके बीच के लड़ाई-झगड़े ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा था। शो में अंकिता से ज्यादा अटेंशन विक्की को मिला था। खैर, ये दोनों एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं, क्योंकि शो 'लाफ्टर शेफ्स' में उन्होंने अपनी फैमिली प्लानिंग का हिंट दिया।

'लाफ्टर शेफ्स' पर अंकिता लोखंडे ने अपने होने वाले बेबी के बारे में की बात

नया शो 'लाफ्टर शेफ्स' दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है, जिसमें मशहूर सेलेब्स अपनी कुकिंग स्किल्स का प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। शो में अन्य सेलेब्स के साथ-साथ बी-टाउन के मशहूर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी शामिल हुए। हाल ही में, शो का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें अंकिता ने वह केक दिखाया, जो उन्होंने अपने पति विक्की जैन के साथ मिलकर बनाया था।

ankita lokhande

ankita lokhande

केक ने तुरंत सबका ध्यान खींच लिया, जिस पर तीन छोटी मानव आकृतियां बनी हुई थीं। इसमें पिंक कलर की आकृति विक्की की थी, जबकि ब्लू वाली अंकिता की थी। वहीं, छोटी आकृति को अंकिता ने अपना फ्यूचर बेबी बताया। ऐसे में एक बार फिर उनकी फैमिली प्लानिंग ने सभी का ध्यान खींच लिया। हालांकि, अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाने वाली भारती सिंह ने जल्द ही अंकिता और विक्की के केक पर बनी आकृतियों का मजाक बनाया और कहा कि बच्चे इस केक पर कार्टून वाली आकृति को देखकर डर जाएंगे।

ankita lokhande

ankita lokhande

ankita lokhande

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Ankita Lokhande ने उनके खुलकर डांस करने पर मेंटल हेल्थ को लेकर ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब, जानने के लिए यहां क्लिक करें

जब अंकिता ने मदरहुड अपनाने की प्लानिंग पर की बात

बता दें कि फैंस काफी समय से अंकिता और विक्की की गुडन्यूज का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात करते हुए अंकिता ने 'न्यूज18 शोशा' के साथ हुए एक इंटरव्यू में कहा था, "हम हमेशा बच्चों के बारे में बात करते हैं। बच्चे हमारे रिश्ते का भविष्य हैं। जब मुझसे मां बनने की इच्छा के बारे में पूछा जाता है, तो मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं होता है। बच्चे तो होंगे ही कभी न कभी। हमें नहीं पता कि हमारे बच्चे कब होंगे, लेकिन हम निश्चित रूप से इसके बारे में बात करते हैं। जब मैं बच्चों के बारे में बात करती हूं, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।"

ankita lokhande

जब Ankita Lokhande ने 19 की उम्र में कास्टिंग काउच फेस करने पर की बात, कहा- 'मुझसे प्रोड्यूसर के साथ..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अंकिता के केक पर बने फैमिली के कार्टून्स के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.