विक्की जैन के साथ बहुत खुश हैं अंकिता लोखंडे, यकीन न हो तो देखें तस्वीरें

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने मंगेतर विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें ये कपल बहुत खुश नजर आ रहा है। यहां देखिए दोनों की तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

विक्की जैन के साथ बहुत खुश हैं अंकिता लोखंडे, यकीन न हो तो देखें तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री के फेमस सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) से सबके दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अब टेलीविज़न इंडस्ट्री में बहुत आगे आ चुकी हैं। बात करें इनके इनकम की तो मौजूदा समय में अंकिता लोखंडे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हो गई हैं। बता दें कि लोखंडे ने कंगना रनौत की मणिकर्णिका के साथ बॉलीवुड में एंट्री की और आखिरी बार फिल्म बागी 3 में नजर आई। फिलहाल, अंकिता इन दिनों अपने मंगेतर विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर अपने लव यानि विक्की जैन के साथ एक तस्वीर शेयर किया है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बागी 3 (Baaghi 3) की अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि "होल्डिंग ऑन योर हार्टबीट @jainvick।" साझा की गई पहली तस्वीर में, अंकिता विक्की जैन के साथ मुस्कराते हुए दिखाई दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में अंकिता अपनी मंगेतर की आंखों में खोई हुई नजर आ रही हैं। और फिर तीसरे और चौथे फोटो में दोनों लवबर्ड्स कैमरे के लिए कुछ क्वालिटी टाइम पोज़ कर रहे हैं। जहां मणिकर्णिका अभिनेत्री की तस्वीरें बहुत प्यार और खुशी दिखाती हैं, वहीं इस बात में कोई संदेह नहीं है कि अंकिता विक्की जैन के साथ कितनी खुश हैं। टेलीविजन जगत के यह पॉपुलर कपल इन दिनों एक दूसरे के साथ प्यार का पूरा आनंद ले रहे हैं। (ये भी पढ़ें: नेहा धूपिया का अंगद बेदी ने दिया साथ, कहा- मेरी 5 गर्लफ्रेंड हैं, जो उखाड़ना है उखाड़ लो)

टिक-टॉक की भी दीवानी हैं अंकिता लोखंडे 

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर इनके दस लाख से भी अधिक फॉलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम पर ये आए दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंकिता टिक-टॉक की भी दीवानी हैं, अंकिता लोखंडे ने टिक-टॉक पर भी अपना पहला वीडियो बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। (ये भी पढ़ें: जब अब्बा सैफ अली खान के सामने बाहें फैलाकर खड़े हो गए तैमूर अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो)

इस वीडियो में पहले तो ये दोनों कपल मस्ती के मूड में जी खोलकर हंसते हुए नजर आ रहे होते हैं और अचानक अंकिता की हंसी इतना विकराल रूप ले लेती है कि विकी वहां से भाग निकलते हैं। फिलहाल यह विडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है, इस वीडियो को अंकिता के इंस्टाग्राम से भी शेयर किया गया है। वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट तो अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को किया किस, देखिए उनके डबल डेट की तस्वीर)

बताते चलें कि बीते साल 2019 में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन संग अपनी रिलेशनलशिप ऑफिशियल कर दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर विकी जैन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार की घोषणा की थी। हालांकि जब उनसे शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह अभी केवल अपने करियर पर फोकस कर रही हैं और जब भी शादी करेंगी तो पहले ही सबको बता देंगी।

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे इससे पहले अपने मशहूर टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं और काफी समय तक उनके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रही थीं। हालांकि बाद में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थीं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis