अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन संग होली पर की मस्ती, बॉयफ्रेंड के पैर छूती नजर आईं एक्ट्रेस

'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग होली मनाई, जिसके वीडियोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। आइए देखते हैं वो वीडियोज...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन संग होली पर की मस्ती, बॉयफ्रेंड के पैर छूती नजर आईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के सितारे आज होली का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं और इसकी झलकियां अपने फैंस के संग सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने लविंग बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) संग होली सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां फैंस संग शेयर की हैं।

दरअसल, अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग होली सेलिब्रेट की, जिसके वीडियोज उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किए हैं। पहली वीडियो में देख सकते हैं विक्की अपनी लविंग गर्लफ्रेंड अंकिता के ऊपर पिचकारी से रंग डाल रहे हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में जब अंकिता लोखंडे विक्की पर रंग डालती हैं, तो वह उनके कुर्ते से खुद को कवर कर लेते हैं। इनमें से एक वीडियो में अंकिता विक्की को रंग लगाती हुई दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें- तैमूर अली खान ने बहन इनाया नौमी खेमू संग सेलिब्रेट की होली, पूल में एक-दूसरे को रंग लगाते दिखे दोनों)

शेयर किए गए एक वीडियो में अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की को रंग लगाने के लिए उनका पीछा कर रही हैं। वहीं, इनमें से एक वीडियो में विक्की जैन और अंकिता डांस करते हुए भी देखे जा सकते हैं, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें- करीना कपूर को आई अक्षय कुमार संग होली सेलिब्रेशन की याद, तो रंग में लथपथ दिखीं सोहा की बेटी इनाया)

इसके अलावा अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो वीडियोज शेयर किए हैं। पहले वीडियो में अंकिता और विक्की एक-दूसरे को रंग लगा रहे हैं। इस दौरान अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के पैर छूते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में दोनों मजेदार डांस करते हुए देखे जा सकते हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लव स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत से अलग होने के बाद अंकिता लोखंडे की मुलाकात बिजनेसमैन विक्की जैन से हुई थी। अंकिता और विक्की जैन शुरुआत में दोस्त थे, और धीरे-धीरे दोनों की ये दोस्ती प्यार में बदल गई। काफी समय तक एक-दूसरे को चुपके से डेट करने के बाद साल 2019 में अंकिता ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा भी किया गया है कि अंकिता ने विक्की जैन संग सगाई कर ली है और जल्द ही शादी करेंगे। (ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य ने लेडीलव दिशा परमार संग मनाई होली, रोमांटिक होता दिखा कपल)

फिलहाल, इतना तो साफ है कि अंकिता ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग होली पर खूब मस्ती की है। तो आपको अंकिता के द्वारा शेयर किए गए ये वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- अंकिता लोखंडे)
BollywoodShaadis