अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग की वीकेंड पार्टी, वीडियोज में दिखा कपल का रोमांटिक बॉन्ड

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ वीकेंड पार्टी की, जिसकी झलकियां एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग की वीकेंड पार्टी, वीडियोज में दिखा कपल का रोमांटिक बॉन्ड

फेमस शो ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से अब बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। अंकिता लोखंडे अपने एक्स बॉयफ्रेंड व दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही खूब चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फैमिली व वर्तमान बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में, अंकिता लोखंडे एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ पार्टी करती हुई नजर आईं, जिसकी झलकियां उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। (ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने शेयर की अपने दूसरे बेटे की पहली झलक, गोद में लेटे हुए दिख रहे 'छोटे नवाब')

आपको अंकिता के पार्टी की झलकियां दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत जी टीवी के फेमस सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से शुरुआत की थी। इसी शो के सेट पर उनकी मुलाकात अपने को-स्टार से बॉयफ्रेंड बने सुशांत सिंह राजपूत से हुई थी। इस शो की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और जल्दी ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। अंकिता और सुशांत ने एक-दूसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया था। हालांकि, साल 2016 में दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गई। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता को विक्की जैन के रूप में नया बॉयफ्रेंड मिला है। विकास जैन उर्फ विक्की छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रहने वाले हैं और वो मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन भी हैं। विक्की बॉक्स क्रिकेट लीग में मुंबई टीम के को-ऑनर भी हैं। अंकिता और विक्की अक्सर कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ लाजवाब बॉन्डिंग शेयर करते नजर आ चुके हैं।

अब बात करते हैं अंकिता लोखंडे के पार्टी की। दरअसल, 7 मार्च 2021 को अंकिता ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ खूब मस्ती की। इस दौरान उन्हें जॉइन करने के लिए अंकिता की बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई भी पहुंची थीं। अंकिता लोखंडे ने अपनी पार्टी की कुछ झलकियां इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लगाई हैं। इनमें से एक वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रही हैं। आइए आपको इसके स्क्रीनशॉट्स दिखाते हैं। (ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का संग बेटी वामिका की फोटो की शेयर, मम्मी के गाल पर हाथ रखे दिखी लाडली)

इससे पहले, अंकिता ने ‘वैलेंटाइन डे’ अपने लविंग बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शिमला में मनाया था, जहां से उन्होंने कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। 14 फरवरी 2021 को विक्की ने अपनी लेडीलव के लिए एक खूबसूरत डेट भी प्लान की थी, जिसकी एक झलक अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि ‘वैलेंटाइन डेट’ की जगह देखने के लिए एक्ट्रेस कितनी उतावली हो रही थीं। वीडियो में कपल ने उस जगह का खूबसूरत व्यू भी दिखाया, जहां वो शाम को डिनर करने वाले थे। इसके साथ ही, विक्की वीडियो में बताते दिख रहे हैं कि ये सारे अरेंजमेंट्स उन्होंने खुद अपनी लेडीलव के लिए किए हैं। (ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर के साथ एक्सरसाइज करती नजर आईं मीरा राजपूत, कहा- ‘चैलेंज के लिए हमेशा आगे रहते हैं’)

फिलहाल, इसमें कोई दो-राय नहीं है कि अंकिता और विक्की एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। तो आपको अंकिता के द्वारा शेयर किए गए वीडियोज और तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अंकिता)
BollywoodShaadis