अंकिता लोखंडे अपने 'जानेमन' विक्की जैन के साथ रोमांटिक डांस करती आईं नजर, देखें वीडियो

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को रोमांटिक डांस करते हुए देखा जा सकता है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अंकिता लोखंडे अपने 'जानेमन' विक्की जैन के साथ रोमांटिक डांस करती आईं नजर, देखें वीडियो

टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक, अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ तीन साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब एक नए सफर की ओर बढ़ने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि, उनकी वेडिंग डेट अभी कंफर्म नहीं हुई है। हाल ही में, दोनों अपने दोस्त की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहुंचे, जहां से अंकिता ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ankita Lokhande With Beau Vicky Jain

पहले ये जान लीजिए कि, पिछले दिनों अंकिता लोखंडे की शादी से जुड़ी एक खबर सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि, 12 से 14 दिसंबर 2021 के बीच एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। भले ही कपल ने अभी तक अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनकी चुप्पी इसे कंफर्म करने का काम कर रही है।

(ये भी पढ़ें- 'प्यार की लुका छुपी' फेम राहुल शर्मा ने जयपुर की लड़की से की सगाई, बताया अपना वेडिंग प्लान)

Ankita Lokhande With Beau Vicky Jain

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, बीती रात यानी 30 नवंबर 2021 को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने एक दोस्त के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे। इस प्री-वेडिंग फंक्शन में अंकिता लोखंडे ने एक गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी। उन्होंने एक नेकलेस और बालों में बने बन से अपने लुक को पूरा किया और वो इसमें काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, विक्की जैकेट कुर्ते के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रहे थे। इस दौरान अंकिता अपने ‘जानेमन’ विक्की जैन के साथ डांस करती हुई नजर आईं। यहां देखें वो वीडियो।

30 नवंबर 2021 को अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मुंबई में स्पॉट की गईं। एक्ट्रेस येलो सूट में काफी प्यारी लग रही थीं, वहीं विक्की ग्रे रंग की शर्ट और सफेद डेनिम में दिख रहे थे। इस दौरान जब पैपराजी ने कैमरा एक्ट्रेस की कार की ओर किया, तो वहां कपल की शादी का कार्ड मिला, जो फैंस का उत्साह बढ़ाने के लिए काफी है। यही नहीं, जब पैपराजी ने विक्की को 'जीजू' कहा, तो एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गई थीं।

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने रचाई शादी, 'बंधनी' लहंगे में राजकुमारी लग रहीं एक्ट्रेस)

इससे पहले, 16 नवंबर 2021 को अंकिता लोखंडे ने मुंबई के एक रेस्तरां में अपनी गर्ल गैंग के लिए एक बैचलर पार्टी आयोजित की थी, जिसमें सना मकबूल, अपर्णा दीक्षिता, मृणाल ठाकुर, रश्मि देसाई समेत कई हस्तियां मौजूद रहीं। इस दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

(ये भी पढ़ें- नवविवाहित संजय गगनानी और पूनम प्रीत ने इंटरव्यू में कहा- 'हम इस रिश्ते में पोस्टग्रेजुएट हो गए')

फिलहाल, हमें कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। वैसे, आपको उनके ये वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट में अवश्य बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- अंकिता लोखंडे)
BollywoodShaadis