Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain से कहा- 'हमारा तलाक केस न चालू हो जाए', कंटेस्टेंट्स हुए हैरान

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी का कोर्ट सेशन टास्क शुरू होने से पहले अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन पर अपना आपा खो बैठीं। फिर क्या हुआ? यह जानने के लिए पढ़ें पूरी स्टोरी।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain से कहा- 'हमारा तलाक केस न चालू हो जाए', कंटेस्टेंट्स हुए हैरान

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट व टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन शो में अपने झगड़े व बहस को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि उनके बीच चीजें सही नहीं हैं और अब बात तलाक त​क पहुंच चुकी है। खुद अंकिता ने ही इसका हिंट दिया है।

विक्की जैन से भिड़ीं अंकिता लोखंडे

लेटेस्ट एपिसोड में 'बिग बॉस' ने एक कोर्ट सेशन टास्क रखा, जहां मुनव्वर फारूकी के बदले हुए व्यवहार और सदस्यों के साथ उनके रिश्तों पर चर्चा की गई। इस अदालत सेशन में अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर के वकील की भूमिका निभाई, जबकि विक्की जैन ने मुनव्वर के खिलाफ बहस की। टास्क के मुताबिक, अंकिता और विक्की को रिपोर्ट दी गई, जिसमें मुनव्वर पर लगाए गए सभी कैदियों के आरोप थे।

ankita

अंकिता को मुनव्वर के समर्थन में बहस करनी थी, तो वहीं विक्की को उनके खिलाफ लड़ना था। इस मामले में अरुण मैशेट्टी और ऑरा जज थे। टास्क के शुरू होने से पहले 'बिग बॉस' ने विक्की को चिढ़ाते हुए कहा कि उन्हें मुनव्वर के खिलाफ बिग बॉस का केस लड़ने की फीस पर चर्चा करनी चाहिए।

इसके बाद 'बिग बॉस' ने अंकिता लोखंडे से कहा कि वह कोर्ट सेशन शुरू होने से पहले मुनव्वर से अपनी फीस के बारे में चर्चा कर सकती हैं। जहां अंकिता ने कहा 'ठीक है।' विक्की ने तुरंत दावा किया कि वह हर बार अंकिता की फीस के बारे में फैसला करते हैं और वह अब अपनी फीस तय नहीं कर पाएंगी, क्योंकि वह उनके साथ नहीं हैं।

bigg boss

इस पर अंकिता ने 'बिग बॉस' को बताते हुए तर्क दिया कि कैसे विक्की जैन उन्हें कम आंक रहे हैं, लेकिन उन्होंने मुनव्वर से अपनी फीस के बारे में चर्चा की है। इसके बाद अंकिता ने विक्की पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें यह गलतफहमी है कि वह बहुत अच्छा बोलते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। मुनव्वर फारूकी ने हंसते हुए अंकिता से विक्की को न छेड़ने के लिए कहा।

मुश्किल में है Ankita Lokhande-Vicky Jain जैन की शादी? एक्ट्रेस ने कहा- 'वह अपने पति से रहेंगी दूर' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अंकिता लोखंडे ने की पति विक्की से तलाक की बात 

'बिग बॉस' ने विक्की को फिर से चिढ़ाते हुए कहा कि उन्होंने शो में 'अंकिता के पति' के रूप में एंट्री की थी, लेकिन अब उन्हें इस टैग का यूज नहीं करना चाहिए और अंकिता को खेलने देना चाहिए। अंकिता ने ये बात कहने के लिए 'बिग बॉस' को धन्यवाद कहा। इस पर विक्की ने अंकिता से कहा कि बिग बॉस उन्हें अपना गेम खेलने के लिए कह रहे हैं। बिग बॉस ने स्पष्ट किया कि कैसे वह अंकिता से उनकी फीस पर चर्चा करने के लिए कह रहे हैं। विक्की ने फिर अंकिता को चिढ़ाते हुए कहा कि उन्हें जाकर मुनव्वर से अपनी फीस के बारे में बात करनी चाहिए।

ankita

इस पर अंकिता अपना आपा खो बैठीं और बोलीं, "आप मेरे साथ ये सब मत कीजिए, क्योंकि हमारी ही लड़ाई ना हो जाए। हमारा ही तलाक केस ना चालू हो जाए।" विक्की ने बताया कि अगर उन्होंने यह बयान सार्वजनिक रूप से कहा होता, तो बात कुछ और होती। अंकिता की यह बात सुनकर सभी कंटेस्टेंट हैरान रह गए और उन्होंने उनसे कहा कि वह ऐसा न कहें, क्योंकि यह अच्छा नहीं लगता।

BB 17: जब Ankita Lokhande और Vicky की हुई बहस, एक्ट्रेस बोलीं- 'तलाक ले लेते हैं, मुझे तुम्हारे..'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अंकिता के इस बयान के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis