Ankita Lokhande ने Vicky से कहा- 'जा रही तेरी जिंदगी से..', सबके सामने शर्मिंदा करने पर भड़के विक्की

हाल ही में, एक बार फिर विक्की जैन व अंकिता लोखंडे की 'बीबी 17 हाउस' के अंदर तीखी नोक-झोंक हुई और ऐसा लगा कि अभिनेत्री ने अप्रत्यक्ष रूप से अपनी शादी खत्म करने की बात कही है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ankita Lokhande ने Vicky से कहा- 'जा रही तेरी जिंदगी से..', सबके सामने शर्मिंदा करने पर भड़के विक्की

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में अपनी कभी न खत्म होने वाली जुबानी जंग से सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब दोनों के झगड़े लगातार बढ़ने लगे, तो उनकी मांओं को इसे सुलझाने के लिए 'बीबी 17 हाउस' के अंदर भेजा गया, लेकिन इससे उनमें कोई परिवर्तन नहीं हुआ। इसके बाद, जाने-माने फिल्म निर्माता करण जौहर ने शो की शोभा बढ़ाई और उन्होंने आवश्यकता पड़ने पर अपनी पत्नी के साथ खड़े न होने के लिए विक्की को लताड़ लगाई। अब, विक्की ने अपना बुरा पक्ष दिखाने के लिए सारा दोष अंकिता पर डाल दिया है।

फिर हुई अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई

शो के निर्माताओं ने अपकमिंग एपिसोड का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें मौजूदा कंटेस्टेंट्स ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, अरुण मैशेट्टी, आयशा खान, मुनव्वर फारूकी, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे शामिल हैं। वीडियो की शुरुआत कॉमेडियन कपल भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया द्वारा कंटेस्टेंट्स से बातचीत के साथ हुई।

ankita

वीडियो के एक सेगमेंट के दौरान भारती ने विक्की और अंकिता से पूछा कि वह लड़ाई को इतना लंबा क्यों खींच रहे हैं। यही नहीं, भारती ने मजाकिया अंदाज में विक्की व अंकिता को एक-दूसरे को थप्पड़ मारने और लड़ाई के ऐसे सभी मामलों को खत्म करने के लिए कहा। भारती की सलाह ने कंटेस्टेंट्स को हैरान कर दिया।

ankita

Ankita Lokhande के तलाक के विचार पर Vicky की मां ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'ये जानकर शांति मिलती है..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

विक्की ने अंकिता से कहा कि वह घर की कप्तान नहीं हैं और नहीं दे सकतीं कोई आदेश

बाद में जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ा, अंकिता को विक्की को अपनी प्लेटें साफ करने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है, जबकि उन्होंने जिक्र किया कि वह अब घर की कप्तान नहीं हैं और उन्हें आदेश नहीं दे सकतीं, लेकिन जिस तरह से विक्की ने अंकिता से बात की, उससे एक्ट्रेस का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने कहा, 'ये कौन सा तमीज होता है, बात करने का तेरा?' इस पर विक्की गुस्से में अपना काम खत्म करने के लिए किचन की ओर भागते नजर आए।

ankita

Vicky Jain की मां को Rashami Desai ने कहा- 'आप बाहर बिगबॉस ना खेलें', Ankita की मां ने लाइक की पोस्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

अंकिता ने विक्की से कही अपनी शादी खत्म करने की बात

इसके बाद, विक्की और अंकिता के बीच फिर से तीखी नोक-झोंक हो जाती है। जब विक्की ने कहा कि वह उन्हें आंखें नहीं दिखा सकतीं, क्योंकि वह अब घर की कप्तान नहीं हैं, तो अंकिता यह कहने के लिए रसोई की ओर चली गईं कि वह आजकल उनसे लगातार लड़ रहा है। इस पर विक्की ने कहा, "हमेशा दो लोग के सामने मुझे शर्मिंदा करना रहता है, पता नहीं क्या तरीका है ये।" बीच में ही उन्हें टोकते हुए अंकिता वहां से जाने लगीं और बोलीं, "मुझे माफ कर दीजिए, मैं आपसे हमेशा बात नहीं करना चाहती, मैं जा रही हूं। जा रही हूं तेरी जिंदगी से अब तू देखना तेरे को क्या करना है।"

ankita

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अंकिता लोखंडे ने करण जौहर से अपनी सासू मां की बुराई करने के लिए किया मना

इससे पहले, जब करण जौहर शो में आए थे, तो उन्हें जरूरत पड़ने पर अपनी पत्नी अंकिता का सपोर्ट नहीं करने के लिए विक्की की क्लास लेते देखा गया था। करण ने कहा था कि विक्की का अपनी मां और पिता के मामलों को सुलझाने के तरीके का बचाव करने का फैसला गलत था।

ankita

हालांकि, करण ये भी कहते सुने गए थे कि विक्की की मां भी अपनी बहू से ऐसी बातें सिर्फ इसलिए नहीं कह सकतीं, क्योंकि वो उम्र और रिश्ते में बड़ी हैं, लेकिन उनकी बात सुनकर अंकिता ने करण से अनुरोध किया कि वह उनकी सास के बारे में इतनी निगेटिव बातें न करें। इसके बाद करण ने खुद को शांत किया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, क्या आपको लगता है कि अंकिता ने परोक्ष रूप से विक्की के साथ अपनी शादी खत्म करने की बात कही है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis