Ankita Lokhande बोलीं- 'Vicky Jain ने एक बार लड़ाई के बाद उन्हें छोड़ दिया था 1 साल के लिए'

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया और बताया कि एक बार उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने के बाद उन्होंने उन्हें छोड़ दिया था।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ankita Lokhande बोलीं- 'Vicky Jain ने एक बार लड़ाई के बाद उन्हें छोड़ दिया था 1 साल के लिए'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के घर में एंट्री करने से पहले एक हैप्पी मैरिड कपल के रूप में फेमस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के रिश्ते में शो के अंदर परेशानी देखने को मिल रही है। वह लगातार झगड़ते नजर आते हैं। अपने रिश्ते में बढ़ती दरार के बीच अब अंकिता लोखंडे ने एक और बड़ा खुलासा किया है।

विक्की जैन ने पत्नी अंकिता लोखंडे के बातचीत के तरीके पर दी प्रतिक्रिया

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच खाने को लेकर नोकझोंक से हुई। हालात तब खराब हो गए, जब विक्की ने अंकिता से कहा कि खानजादी उनसे बेहतर खाना बनाती हैं। इससे अंकिता परेशान हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए। इसके अलावा, विक्की ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने तीन साल के साथ में कभी भी अंकिता के हाथ का बना हुआ कुछ भी नहीं खाया। बाद में विक्की ने अंकिता से पूछा, “तुम मुझसे ठीक से कब बात करना शुरू करोगी? क्या आप मेरे साथ एक अन्य प्रतियोगी की तरह व्यवहार करना चाहती हैं?''

ankita

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

उसी का जवाब देते हुए अंकिता ने अपना दुख व्यक्त किया और विक्की से कहा कि उन्हें उन पर भरोसा नहीं है, क्योंकि वह केवल खानजादी द्वारा पकाया गया खाना खाना चाहते हैं। उन्होंने आगे बताया कि यह विक्की के लिए खाना बनाने का मौका था, लेकिन दुख की बात है कि चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं हुईं। कुछ समय बाद, अंकिता ने विक्की से अपने व्यवहार और अशिष्ट लहजे के लिए माफ़ी मांगी, जिससे उनकी बहस के दौरान वह परेशान हो गए थे। इसके बाद अंकिता ने विक्की के गाल पर एक प्यारा सा किस भी दिया।

ankita

BB 17: Ankita Lokhande ने गेम स्ट्रेटजी को लेकर Vicky से की बहस, कहा- 'मुझे भी गेम की तरह यूज..'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने कभी नहीं सोचा था शादी के बारे में 

एपिसोड के दूसरे सेगमेंट में अंकिता लोखंडे ने विक्की के साथ अपने रिश्ते के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। खानजादी के साथ बातचीत करते हुए अंकिता ने बताया कि जब वह और विक्की पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे, तो उन्होंने कभी एक-दूसरे के साथ शादी करने के बारे में नहीं सोचा था। हालांकि, विक्की ने एक दिन सीधे उनसे शादी करने के लिए कहा। अंकिता के शब्दों में, "हम दोनों के बीच में प्रपोज जैसा कुछ नहीं हुआ था, विक्की ने सीधा मुझे शादी के लिए कहा था।"

ankita

BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain पर फेंका चप्पल, कहा- 'गलत शादी कर ली मैंने'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को प्रपोज करने के बाद छोड़ दिया था उन्हें एक साल के लिए 

इसी पर बोलते हुए अंकिता ने यह भी कहा कि विक्की ने उन्हें एक साल के लिए छोड़ दिया था, जब वे दोस्त थे। जब खानजादी ने पूछा कि क्या प्रपोजल के बाद विक्की उनकी जिंदगी से गायब हो गए थे, तो अंकिता ने सिर हिलाया और बताया कि जब वह उनकी जिंदगी में लौटे, तो उन्हें पता था कि वे शादी कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि विक्की उनकी गलती के कारण चले गए थे और कहा, "हां वो एक साल के लिए गायब हो गया था। जब वो एक साल बाद वापस आया, तो हमें पता था कि हम शादी कर रहे हैं। विक्की मेरी गलती की वजह से ही चला गया था।"

ankita

फिलहाल, अंकिता लोखंडे के खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis