जब सुशांत सिंह ने किया शाहरुख़ के गाने पर डांस, एक्स GF अंकिता लोखंडे ने बर्थडे पर शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौके पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक्टर की कुछ वीडियोज शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जब सुशांत सिंह ने किया शाहरुख़ के गाने पर डांस, एक्स GF अंकिता लोखंडे ने बर्थडे पर शेयर किया वीडियो

बिहार के पटना में जन्मे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी और ‘मानव’ के किरदार में लोगों के दिलों में बस गए थे। टीवी इंडस्ट्री में 5 साल गुजारने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘काई पो छे’ से किया था। दुर्भाग्यवश, दुनिया को उनका टैलेंट देखने का काफी कम समय तक ही मौका मिल पाया, लेकिन 12 साल के अपने एक्टिंग करियर में ये जिंदादिल एक्टर अपने फैंस को खुलकर जीने का तरीका जरूर सिखा गया। आज यानी 21 जनवरी 2020 को सुशांत के जन्मदिन पर फैंस अपने फेवरेट एक्टर को याद कर रहे हैं। इसी कड़ी में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी इस ख़ास मौके पर सुशांत के लिए एक पोस्ट डेडीकेट किया है।

पहले ये जान लीजिए कि, सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को उनके बांद्रा स्थित घर में मिला था। इस खबर ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। हालांकि, कई लोगों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि, उनका मर्डर हुआ है। एक्टर की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए देश की तीन बड़ी एजेंसियां यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई (CBI) जांच में जुटी हैं, लेकिन अब तक एक्टर की मौत की असल वजह सामने नहीं आई है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर आज तक दिवंगत अभिनेता के फैंस समेत उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे व उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति एक्टर के लिए न्याय की गुहार लगाते नजर आते हैं। इसके अलावा जब सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस में अगस्त 2020 में सीबीआई इन्क्वायरी के लिए हरी झंडी दे दी थी, तो अंकिता ने इसका धन्यवाद करते हुए एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था ‘जिस मोमेंट का हम इंतजार कर रहे थे वो आ गया’। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “आभार।” (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'आप मेरा हिस्सा हैं')

IG Post

इसके बाद, आज यानी 21 जनवरी 2021 को सुशांत सिंह राजपूत की 35वीं बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी लेडीलव ने एक्टर का एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अंकिता ने लिखा है, ‘#sushantday मुझे नहीं पता कि मैं कैसे शुरुआत करूं या मुझे क्या कहना है लेकिन हां मैं आज तुम्हारी कुछ पुरानी वीडियोज तुम्हें सेलिब्रेट करने के लिए शेयर कर रही हूं। मेरे पास तुम्हारी सिर्फ यही यादें हैं और मैं तुमको ऐसे ही खुश, बुद्धिमान, रोमांटिक, पागल और एडोरेबल व्यक्ति के रूप में याद करूंगी। #scotch ने तुमको हमेशा मिस किया है और अब मुझे लगता है वो तुमको ज्यादा मिस करता है। मैं दुआ करती हूं और जानती हूं कि तुम जहां हो वहां बहुत खुश हो। हैप्पी बर्थडे टू यू। तुम बहुत याद आओगे। #memoriesforlife।”

वहीं, दूसरी वीडियो में अंकिता ने सुशांत के ‘जादू तेरी नजर’ गाने पर डांस करने की एक झलक दिखाई है। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे सुशांत। एक सच्चा SRK का फैन। तुम जहां भी हो, मुस्कुराते रहो।” (ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप के बर्थडे पर याद किया 20 साल पुराना किस्सा, शेयर किया ये पोस्ट)

इसके अलावा, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के बचपन की फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में एक्टर की मां उन्हें गोद में उठाये हुए हैं। ये फोटो काफी क्यूट है। इसको शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, “ये स्माइल किसी का भी दिल पिघला सकती है। हैप्पी #SushantDay।” इसके कैप्शन में श्वेता ने बैलून की भी इमोजी बनाई है।

ऐसे शुरु हुई थी अंकिता-सुशांत की लव स्टोरी

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' से एक अलग पहचान मिली थी। दोनों इस शो में 'मानव' और 'अर्चना' के लीड रोल में थे। सुशांत के साथ उनकी केमिस्ट्री न केवल एक हिट-ऑन स्क्रीन थी, बल्कि उनकी रियल लाइफ की लव लाइफ को भी उनके फैंस काफी पसंद करते थे। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार भी हुआ और दोनों का रिलेशनशिप लगभग 6 साल तक चला, लेकिन वो कहते हैं ना कि हर लव स्टोरी का द एंड अच्छा नहीं होता। कुछ ऐसा ही इस कपल के साथ भी हुआ और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके तुरंत बाद सुशांत और अंकिता अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे। जहां अंकिता का रिलेशन बिजनेसमैन विक्की जैन से जुड़ गया था। वहीं, कहा जाता है कि सुशांत ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अपनी गर्लफ्रेंड बनाया था। लेकिन इस बीच 14 जून को हुई सुशांत की मौत ने अंकिता को झकझोर कर रख दिया।

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput

फिलहाल, हम भी सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उनको याद करते हैं। तो आपको अंकिता लोखंडे का सुशांत के लिए किए गए पोस्ट कैसे लगे? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis