BB 17: Ankita Lokhande और Vicky की मां ने कपल को लड़ाई के लिए लगाई फटकार, कहा- 'घर पर तो तुम...'

हाल ही में, 'बिग बॉस 17' का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां कपल की लड़ाई की बात करते हुए उन्हें प्यार से रहने की सलाह देती हुई नजर आ रही हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB 17: Ankita Lokhande और Vicky की मां ने कपल को लड़ाई के लिए लगाई फटकार, कहा- 'घर पर तो तुम...'

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के ज्यादातर एपिसोड में दर्शकों ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच लड़ाइयां होते हुए देखी हैं। अब, हाल के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां वंदना पांडिस लोखंडे और रंजना जैन उपस्थित हुईं, जो विक्की और अंकिता को उनकी लड़ाई बंद करने के लिए उन्हें समझाती हुई नजर आईं।

बिग बॉस हाउस में शामिल हुईं विक्की-अंकिता की मां, कपल की लड़ाई पर की बात

हाल ही में, इंटरनेट पर वायरल हो रहे नए प्रोमो में विक्की जैन की मां को 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर उनके 'बदसूरत' झगड़ों के बारे में कपल को समझाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने हिंदी में कहा, "तुम्हारी लड़ाई घर में कभी नहीं हुई और यहां कितनी गंदी लड़ाई हो रही है बताओ। जब तुम लोग मिलते हो ना बेटा तब प्यार से मिलो। प्रेम रखो बेटा।" प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि विक्की जैन की आंखों में अपनी मां को देखकर आंसू आ जाते हैं।

ANKITA LOKHANDE

ANKITA LOKHANDE

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद 'बिग बॉस 17' के दर्शकों ने इस पर प्रतिक्रिया दी और रियलिटी शो में लोखंडे व जैन के झगड़े पर जोर दिया। एक यूजर ने लिखा, "मम्मी वो सिर्फ कैमरा के लिए थी.." एक अन्य यूजर ने लिखा, "#बिगबॉस17 में कल की पैरेंट्स-टीचर मीटिंग बहुत तीखी लग रही है! विक्की की मां का अंकिता पर उंगली उठाना नाटक की एक नई परत जोड़ता है। देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता वे इस बातचीत को कैसे संचालित करते हैं।"

तीसरे ने लिखा, "समस्या घर में ही है, इसलिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि अन्य लोग कितना समझाने की कोशिश करेंगे, कुछ भी काम नहीं करेगा, क्योंकि प्राथमिक समाजीकरण (Primary Socialization) ही खराब है। आपके जीवन के लिए शुभकामनाएं #अंकिता लोखंडे।"

ANKITA LOKHANDE

ANKITA LOKHANDE

ANKITA LOKHANDE

ANKITA LOKHANDE

जब Ankita Lokhande ने 'बिग बॉस 17' के घर में बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनेंगी मां? पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी

बता दें कि इससे पहले अंकिता लोखंडे अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं, जब उन्होंने कहा था कि उन्हें कुछ ठीक नहीं लग रहा है। उन्होंने पिछले हफ्ते घर में प्रेग्नेंसी टेस्ट भी कराया था। वहीं, घर से बाहर हुए नावेद ने भी कहा था कि सभी लक्षण अंकिता की प्रेग्नेंसी के पॉजिटिव रिजल्ट की ओर इशारे करते हैं। हालांकि, 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, कई अटकलों के बाद अंकिता का टेस्ट निगेटिव आया है, मतलब वह प्रेग्नेंट नहीं हैं।

जब अंकिता लोखंडे ने कहा- 'गलत शादी कर ली मैंने'

इससे पहले, अंकिता उस समय अपना आपा खो बैठी थीं, जब उनके पति विक्की जैन उनके कमरों में फेरबदल से खुश लग रहे थे, जबकि अंकिता काफी दुखी थीं। वह 'दिल के रूम' में रह रही हैं, वहीं 'बिग बॉस' ने विक्की को 'दिमाग' रूम में भेज दिया है। एक्ट्रेस तब बेहद परेशान हो गई थीं, जब बिग बॉस ने उन्हें बताया कि विक्की 'दिमाग रूम' में डांस करके फैसले का जश्न मना रहे हैं। वहीं, दुखी अंकिता ने बिग बॉस से कहा, ''गलत शादी कर ली मैंने।''

ANKITA LOKHANDE

जब Ankita Lokhande समय न देने पर पति Vicky Jain से हुईं नाराज, कहा था- 'मेरे को घर जाना है', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अंकिता और विक्की की मां की उपस्थिति पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis