Ankita Lokhande को रोते देख उनकी मां ने उन्हें Vicky को छोड़ने का दिया सुझाव! नेटिजंस ने किया रिएक्ट

'बिग बॉस 17' में उस समय एक अप्रत्याशित मोड़ आ गया, जब अपनी बेटी को रोते हुए देखने के बाद अंकिता लोखंडे की मां श्वेता ने अभिनेत्री को अपने पति विक्की जैन को छोड़ने का सुझाव दिया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ankita Lokhande को रोते देख उनकी मां ने उन्हें Vicky को छोड़ने का दिया सुझाव! नेटिजंस ने किया रिएक्ट

पॉपुलर रियलिटी शो 'बि.ग बॉस 17' में हाल ही में फैमिली एपिसोड वीक शुरू हुआ, जहां हर कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्यों ने घर में एंट्री की और मनोरंजन का लेवल कई गुना बढ़ा दिया। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) व उनके पति विक्की जैन इस साल के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं और उनके परिवार के सदस्यों ने बीबी हाउस में अपनी उपस्थिति के साथ सीजन को मसालेदार बना दिया है।

अंकिता लोखंडे की मां श्वेता लोखंडे ने बेटी को दी विक्की जैन को छोड़ने की सलाह

अंकिता लोखंडे की मां श्वेता लोखंडे ने फैमिली वीक एपिसोड के एक हिस्से के रूप में बीबी हाउस में एंट्री की। उन्होंने शो में लगातार झगड़ों के लिए अपनी बेटी और दामाद को फटकार लगाई। उन्होंने यह भी कहा कि शो के बाहर कपल के झगड़ों को पॉजिटिव नजरिए से नहीं देखा जा रहा है और उन्हें बोलने से पहले सोचना चाहिए।

ankita

अपनी मां के समझाने के बाद अंकिता उनकी बाहों में आकर रोने लगती हैं और पूछती हैं कि उन्हें हमेशा निगेटिव रूप में क्यों दिखाया जाता है, जबकि विक्की भी वैसे ही रिएक्ट करते हैं। अंकिता ने कहा कि विक्की भी उन्हें बहुत सारी बातें बताते हैं और अपनी मां की बांहों में फूट-फूट कर रोती हैं। जिसके बाद श्वेता लोखंडे उन्हें सांत्वना देती हैं और एक्ट्रेस से उन्हें (विक्की) छोड़ने के लिए कहती हैं। उनके शब्दों में, ''तू अभी ना उसको छोड़ दे।''

ankita

Ankita Lokhande के तलाक के विचार पर Vicky की मां ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'ये जानकर शांति मिलती है..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नेटिजंस ने एडिटेड प्रोमो पर दी प्रतिक्रिया और उनकी बात को ठहराया उचित

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिजंस ने बताया कि श्वेता लोखंडे ने विक्की को नहीं बल्कि अंकिता को मामला छोड़ने के लिए कहा था। वह कहना चाहती थीं कि अंकिता को विक्की के साथ अपनी लड़ाई छोड़ देनी चाहिए और अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए, लेकिन प्रोमो को इस तरह से एडिट किया गया है, जिससे उनकी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

ankita

ankita

जब Vicky Jain से शादी का पछतावा करते हुए रोने लगीं Ankita Lokhande, कहा- 'तुम्हें मन्नारा पसंद है..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, श्वेता लोखंडे द्वारा अंकिता को दिए गए सुझाव पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis