Ankita Lokhande ने 'बिग बॉस 17' करने को लेकर किया खुलासा, कहा- 'मैं कभी ऐसा नहीं करती अगर...'

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने आखिरकार रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में भाग लेने के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि उन्होंने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ankita Lokhande ने 'बिग बॉस 17' करने को लेकर किया खुलासा, कहा- 'मैं कभी ऐसा नहीं करती अगर...'

पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) ने काफी इंतजार के बाद आखिरकार 'बिग बॉस 17' के घर में एंट्री कर ली है। बता दें कि इस बार शो की थीम 'कपल्स बनाम सिंगल्स' है। ऐसे में अंकिता व विक्की के पार्टिसिपेशन ने दर्शकों की रुचि पहले से ही बढ़ा दी है। सलमान खान के विवादित रियलिटी शो में एंट्री करने से कुछ घंटे पहले अभिनेत्री ने शो में भाग लेने के अपने फैसले के बारे में खुलकर बात की।

अपने परिवार को पीछे छोड़ने को लेकर भावुक हुईं अंकिता लोखंडे

'News18 Showsha' के साथ एक साक्षात्कार में अंकिता लोखंडे ने साझा किया कि वह अपने परिवार को पीछे छोड़ने को लेकर काफी भावुक थीं, लेकिन उन्हें राहत मिली कि उनके पति विक्की जैन शो में उनके साथ हैं। अभिनेत्री ने कहा, "मैं नर्वस और उत्साहित दोनों हूं। अच्छा है, व्यक्ति को नर्वस और उत्साहित दोनों होना चाहिए। मैं सब कुछ छोड़कर 'बिग बॉस' के घर के अंदर जा रही हूं। मैं थोड़ा नर्वस हूं। मैं अपना घर छोड़ रही हूं, मैं अपने परिवार, अपनी मां को छोड़ने जा रही हूं, लेकिन अच्छा है कि मेरे पति भी अंदर जा रहे हैं। मैं अच्छा महसूस कर रही हूं।"

ankita lokhande

अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि उन्होंने 'BB 17' करने का क्यों किया फैसला?

'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्हें कई बार 'बिग बॉस' के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने विक्की की वजह से ही इस बार शो करने का फैसला किया। उन्होंने आगे कहा कि वह और विक्की एक कपल के रूप में 'बिग बॉस 17' में एंट्री कर रहे हैं, लेकिन वे दर्शकों को अपनी पर्सनल पर्स​नैलिटी दिखाएंगे। 

ankita lokhande

उन्होंने कहा, ''अगर वह यहां नहीं होते, तो मैं यह शो कभी नहीं कर पाती। मुझमें ऐसा करने की हिम्मत नहीं है। वह अब हमारा सपोर्ट करने के लिए वहां हैं। मुझे पता है, हम एक-दूसरे के लिए हैं। हम वैसे भी एक साथ रहते हैं और अपनी पर्सनल पर्स​नैलिटी को बहुत अच्छी तरह से प्रस्तुत करते हैं। हम एक-दूसरे की पर्स​नैलिटी पर हावी नहीं होते, तो इसमें चिंता की कोई बात नहीं है। वास्तविक जीवन में भी हम एक-दूसरे को उसके जैसा बनने का पर्याप्त अवसर देते हैं।''

ankita lokhande

BB 17: Isha Malviya ने EX-BF Abhishek Kumar पर लगाया शारीरिक हिंसा का आरोप, Salman ने दी प्रतिक्रिया...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि क्या उनके पास शो के लिए है कोई रणनीति 

इंटरव्यू में आगे अंकिता लोखंडे से पूछा गया कि क्या उनके और विक्की के पास शो के लिए कोई रणनीति है। उसी पर विचार करते हुए 38 वर्षीय अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि वह किसी स्पेशल रणनीति के साथ शो में एंट्री नहीं कर रही हैं, क्योंकि वह खुद को बनाना चाहती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि चूंकि वह घर में नए लोगों से मिलने वाली हैं, इसलिए वह घबरा जाएंगी, क्योंकि वे सभी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। 

ankita lokhande

उन्होंने कहा, ''कोई रणनीति नहीं है। मुझे लगता है कि इस गेम में अगर आप खुले दिमाग से उतरेंगे तो यह मददगार होगा। यह शो 'खुद बने रहो' के बारे में है। मुझे अपने जैसा रहने दो। देखें यह कैसे आगे बढ़ता है। देखते हैं मैं कैसे प्रतिक्रिया दूंगी। मैं घर में इंसानों से ही मिलूंगी। मुझे पूरा यकीन है कि हर कोई एक-दूसरे से मिलने के लिए बहुत उत्साहित होगा। साथ ही हम सभी नर्वस भी होंगे, क्योंकि हम सभी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। इसलिए मैं खुले दिल से जा रही हूं। कोई रणनीति नहीं है।''

ankita lokhande

अंकिता लोखंडे की शादी की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सलमान खान की फटकार के लिए तैयार हैं अंकिता लोखंडे!

अंकिता लोखंडे ने यह भी साझा किया कि वह सलमान खान के 'वीकेंड का वार' एपिसोड का इंतजार करती थीं, क्योंकि वह सभी कंटेस्टेंट को उत्सुकता से देखते हैं और जानते हैं कि कौन अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इसलिए, जब होस्ट उन्हें कुछ बताएंगे, तो वह उनकी सलाह मानेंगी और सुधार करने की कोशिश करेंगी। 

ankita lokhande

अंकिता ने कहा, ''मुझे लगता है कि वह (सलमान खान) बिग बॉस को लेकर बहुत ईमानदार हैं। वह हर एपिसोड देखते हैं और जानते हैं कि कौन कैसे जा रहा है। जब वह मुझसे कुछ कहते हैं, तो मैं वास्तव में वह सलाह मानूंगी, ताकि मैं एक व्यक्ति के रूप में सुधार कर सकूं, मैं एक इंसान के रूप में सुधार कर सकूं। मैं खेल के बारे में बात नहीं कर रही हूं, मैं पर्सनैलिटी के बारे में बात कर रही हूं।''

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन 100 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, क्या आप 'बीबी हाउस' के अंदर अंकिता और विक्की का खेल देखने के लिए उत्साहित हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis