BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain पर फेंका चप्पल, कहा- 'गलत शादी कर ली मैंने'

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन को चप्पल फेंककर मारा। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain पर फेंका चप्पल, कहा- 'गलत शादी कर ली मैंने'

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जैन के साथ शामिल हुई थीं, इसके बाद से ही दोनों के बीच ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन को अन्य सदस्यों के सामने झूठ बोलते हुए पकड़ने के बाद अपना आपा खो दिया।

दरअसल, यह सब तब शुरू हुआ, जब मुनव्वर फारूकी ने सवाल किया कि क्या शो में 'दिमाग का घर' में रहने वाले विक्की ने ईशा मालवीय और अन्य लोगों के साथ अपना फूड शेयर किया था या नहीं। ईशा, जो वर्तमान में 'दिल का घर' में रह रही हैं, उन्होंने मुनव्वर को बताया कि यह 'दम का घर' की खानजादी थीं, जिन्होंने सबसे पहले 'दिमाग रूम' के सदस्यों द्वारा पकाया गया खाना खाया था। हालांकि, विक्की और खानजादी ने ईशा के दावे का खंडन किया।

ankita

जब अंकिता ने पति विक्की जैन पर फेंका चप्पल

जब विक्की और खानजादी आरोपों से इनकार कर रहे थे, तब अंकिता पहुंचीं और सभी को बताया कि उन्होंने वास्तव में खानजादी को 'दिमाग रूम' के सदस्यों का खाना खाते हुए देखा था। इसके बाद विक्की ने खेल-खेल में पीछे से अंकिता की गर्दन पकड़ ली और उन्हें खींच लिया। जब अंकिता ने उन्हें दूर धकेलने की कोशिश की, तो विक्की ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया और फिर उनका हाथ पकड़ लिया।

ankita

इस हंसी-मजाक के दौरान अंकिता, विक्की को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ीं, लेकिन जब वह नहीं रुके, तो उन्होंने अपनी चप्पलें उतार दीं और उसी से अपने पति पर वार कर दिया।

अंकिता लोखंडे ने कहा- 'गलत शादी कर ली मैंने'

पिछले महीने नया सीजन शुरू होने के बाद से 'बिग बॉस 17' में अंकिता और विक्की के बीच कई झगड़े हुए हैं। इससे पहले, अंकिता उस समय अपना आपा खो बैठी थीं, जब उनके पति विक्की जैन उनके कमरों में फेरबदल से खुश लग रहे थे। जहां अंकिता 'दिल के रूम' में रह रही हैं, वहीं 'बिग बॉस' ने विक्की को 'दिमाग' रूम में भेज दिया है। एक्ट्रेस तब बेहद परेशान हो गईं, जब बिग बॉस ने उन्हें बताया कि विक्की 'दिमाग' रूम में डांस करके फैसले का जश्न मना रहे हैं। दुखी अंकिता ने बिग बॉस से कहा, ''गलत शादी कर ली मैंने।''

ankita

जब विक्की ने अंकिता के रूम में जाकर उन्हें शांत कराने की कोशिश की, तो वह चिल्लाते हुए बोलीं, ''मत कर, मैं लात दे दूंगी चला जा अभी।'' उन्होंने आगे कहा, ''मुझसे बात मत करो। भाड़ में जाओ। यह मेरा कमरा है।''

जब Ankita Lokhande समय न देने पर पति Vicky Jain से हुईं नाराज, कहा था- 'मेरे को घर जाना है', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब अंकिता की प्रेग्नेंसी रूमर्स की खबर हुई वायरल

यह पिछले हफ्ते की बात है, जब अंकिता की प्रेग्नेंसी रूमर्स ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी। यह सब तब शुरू हुआ था, जब अभिनेत्री ने अपने पति विक्की जैन को बताया कि वह ठीक महसूस नहीं कर रही हैं और उनका मूड लगातार बदलता रहता है। अंकिता ने यह भी खुलासा किया था कि उन्हें पीरियड नहीं हो रहा था और उन्होंने अपना ब्लड टेस्ट कराया। हालांकि, विक्की सरप्राइज और शॉक्ड लग रहे थे, क्योंकि उन्होंने कहा था कि आपको पीरियड आ गया है। इस पर अंकिता ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मैं पागल नहीं हूं।" 

ankita

जब Ankita Lokhande ने 'बिग बॉस 17' के घर में बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनेंगी मां? पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अंकिता और विक्की के झगड़े के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis