BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain से तलाक लेने का दिया हिंट, बोलीं- 'मैं एक फैसला लूंगी...'

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन से तलाक लेने का हिंट देती नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain से तलाक लेने का दिया हिंट, बोलीं- 'मैं एक फैसला लूंगी...'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के पहले एपिसोड से ही दर्शकों को पॉपुलर कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच झगड़े देखने को मिल रहे हैं। अब तो ये झगड़े इतने बढ़ गए हैं कि बात तलाक तक पहुंचती दिख रही है, क्योंकि कई बार अंकिता ने अलग होने का जिक्र किया है। लेटेस्ट एपिसोड में भी जब विक्की ने अंकिता का मजाक उड़ाया, तो इससे एक्ट्रेस निराश हो गईं।

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की से तलाक लेने का दिया हिंट

'ईटाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, यह सब तब शुरू हुआ जब ईशा मालवीय ने शीर्षासन किया, जिसके बाद विक्की ने मजाक में कहा कि अंकिता ऐसा करने के लिए तीन लोगों की मदद लेंगी। जब अंकिता ने बिग बॉस के घर के बाहर अपने वर्कआउट रूटीन के बारे में बात की, तो विक्की ने टोकते हुए इसे फर्जी बताया। इससे अंकिता निराश हो गईं और गुस्से में आ गईं। इसके बाद उन्होंने अपने पति पर तकिए से वार कर दिया।

VICKY-ANKITA

BB 17: जब Ankita Lokhande और Vicky की हुई बहस, एक्ट्रेस बोलीं- 'तलाक ले लेते हैं, मुझे तुम्हारे..'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बाद में एपिसोड में मनारा चोपड़ा ने अंकिता की तारीफ करते हुए कहा कि वह हॉट लग रही हैं। हालांकि, विक्की उनसे असहमत थे और उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी पत्नी हॉट नहीं लगतीं। इसके बाद उन्होंने साफ किया कि अंकिता हॉट नहीं बल्कि क्यूट हैं। इससे अंकिता फिर से गुस्से में आ गईं और उन्होंने एक चौंकाने वाला कमेंट किया और अपने तलाक का संकेत दिया। उन्होंने कहा, "मुझे पता है, आपका काम हो गया और शो से बाहर आने के बाद मैं भी एक फैसला लूंगी।" जब मनारा ने पूछा कि वह किस फैसले के बारे में बात कर रही हैं, तो 'पवित्र रिश्ता' अभिनेत्री ने कहा, "आप देखेंगे, दोस्तों।"

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब अंकिता ने विक्की जैन से तलाक की बात कही है। इससे पहले, जब विक्की ने कहा था, ''मैं कभी नहीं बता सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं। विवाहित लोग, खासकर पुरुष इसी स्थिति से गुजरते हैं। वे वास्तव में यह नहीं बता सकते कि वे किस स्थिति से गुजरते हैं और उन्हें क्या पीड़ा होती है।'' तो इस पर अंकिता ने उनसे तलाक मांगते हुए कहा था, ''अगर तुम्हें इतना कष्ट होता है तो तुम मेरे साथ क्यों हो? चलो तलाक ले लो, मैं तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना चाहती।''

ANKITA LOKHANDE

BB 17: Ankita Lokhande ने गेम स्ट्रेटजी को लेकर Vicky से की बहस, कहा- 'मुझे भी गेम की तरह यूज..'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब विक्की जैन ने की अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने की कोशिश 

इससे पहले, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के एक वीडियो ने नेटिजंस को शॉक्ड कर दिया था। वीडियो में विक्की को बिस्तर पर लेटे हुए देखा गया था, जबकि वह अभिषेक कुमार से बहस कर रहे थे। जब अंकिता ने विक्की को शांत करने की कोशिश की, तो विक्की गुस्से में अपना हाथ उठाते हुए नजर आए थे, जिसके बाद अभिषेक ने दावा किया था कि उन्होंने अंकिता को मारने की कोशिश की थी। हालांकि, बाद में विक्की ने कहा था कि वह गुस्से में कंबल को एक तरफ रखने की कोशिश कर रहे थे। 

ANKITA-VICKY

BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain पर फेंका चप्पल, कहा- 'गलत शादी कर ली मैंने'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की थी। दोनों ने अक्टूबर 2023 में 'बिग बॉस 17' के घर में एक साथ एंट्री की थी। हालांकि, शो में आने के बाद से वे अक्सर एक-दूसरे के साथ तीखी बहस और लड़ाई करते दिखते हैं।

फिलहाल, अंकिता और विक्की के लड़ाई-झगड़े पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis