अंकिता लोखंडे ने गुपचुप तरीके से कर ली सगाई? इस फोटो से लगाए जा रहे कयास

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद से उनकी के सगाई करने की अटकलें लगाई जा रही हैं। आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने गुपचुप तरीके से कर ली सगाई? इस फोटो से लगाए जा रहे कयास

टीवी इंडस्ट्री के फेमस सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) से सबके दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अब टेलीविज़न इंडस्ट्री में बहुत आगे आ चुकी हैं। मौजूदा समय में अंकिता लोखंडे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हो गई हैं। बता दें कि लोखंडे ने कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका' के साथ बॉलीवुड में एंट्री की और आखिरी बार फिल्म 'बागी 3' में नजर आई। अंकिता इन दिनों मुंबई के बिजनेसमैन विक्की जैन (Vikcy Jain) को डेट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसके बाद से उनकी सगाई करने की अटकलें लगाई जा रही हैं।  

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी जो तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की है, उसमें ये एक अंगूठी दिखाते हुए नजर आ रही हैं। अंकिता की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस यही सवाल पूछ रहे ​हैं कि क्या एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है? हालांकि, इस सवाल पर अभी कपल ने कोई जवाब नहीं दिया है। लेकिन फैंस इस बात को जानने के लिए उत्सुक हैं। (ये भी पढ़ें: विक्की जैन के साथ बहुत खुश हैं अंकिता लोखंडे, यकीन न हो तो देखें तस्वीरें)   

शादी को लेकर अंकिता ने कही थी ये बात

स्पॉटबॉय को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, 'अभी तो बहुत काम करना है, शादी से पहले मैं काफी कुछ हासिल करना चाहती हूं।' जब अंकिता लोखंडे से पूछा गया कि क्या वह शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह देंगी तो अदाकारा ने न में जवाब दिया। अंकिता लोखंडे ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा था कि, ' जरुर मैं शादी करुंगी लेकिन मैं एक फिल्म करना चाहती हूं, जोकि सिर्फ मेरी हो, मैं उसमें लीड हीरोइन रहूं। मैं चाहती हूं कि इस चीज के लिए लोग मुझे याद करें। शादी करने से पहले मैंने कुछ चीजें सोच रखी है अपने लिए। मैं अभी सिर्फ और सिर्फ काम पर ध्यान देना चाहती हूं।' (ये भी पढ़ें: 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, बताया कब करेंगी शादी?)  

सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं अंकिता

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे इससे पहले अपने मशहूर टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ काफी समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी रही थीं। हालांकि, बाद में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थीं। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis