अंकिता लोखंडे ने आधी रात को विक्की जैन संग मनाया बर्थडे, पतिदेव ने एक्ट्रेस को कहा- 'मिसेज जैन'

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज यानी 19 दिसंबर 2021 को अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके पति विक्की जैन ने उन्हें खूबसूरत सरप्राइज दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने आधी रात को विक्की जैन संग मनाया बर्थडे, पतिदेव ने एक्ट्रेस को कहा- 'मिसेज जैन'

हाल ही में, अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज यानी 19 दिसंबर 2021 को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पिछले कुछ दिनों से, अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ शादी करने को लेकर काफी चर्चे में हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें शुभकामना देने के लिए उनके पति विक्की ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दोनों की एक तस्वीर साझा की और एक प्यारा सा नोट लिखा। इसके साथ ही अंकिता के बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

14 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने से पहले अंकिता और विक्की कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उन दोनों के शादी के बाद से ही उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अंकिता और विक्की अपनी शादी में काफी खुश नजर आ रहे थे। इससे साफ-साफ पता चलता है कि, वे दोनों एक-दूसरे का साथ पाकर काफी खुश हैं।

(ये भी पढ़ें- विक्की जैन ने अंकिता को गिफ्ट किया मालदीव में 50 करोड़ का घर, एक्ट्रेस ने भी पति को दिया खास तोहफा)

अब, अंकिता को उनके जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए उनके पति विक्की ने अपने इंस्टा हैंडल पर अंकिता के साथ एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा की है, जो सूर्यास्त के समय की है। फोटो में अंकिता और विक्की को एक-दूसरे को प्यार से देखते हुए देखा जा सकता है। फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे मिसेज जैन," उसके बाद एक ब्लैक हार्ट इमोजी भी ऐड किया। अंकिता ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "थैंक्यू सो मच मिस्टर जैन," उसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी भी ऐड किया।

vicky

अंकिता के बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें अंकिता को अपने जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में उनके साथ विक्की और उनका परिवार भी नजर आ रहा है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि, ये बर्थडे सरप्राइज अंकिता को आधी रात को उनके घर में ही दिया गया है। यहां देखें वीडियोज।

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने पति विक्की संग 'अंगूठी ढूंढने वाली रस्म' को किया एंजॉय, देखें कौन हुआ विजेता)

शादी के बाद अंकिता का यह पहला जन्मदिन है और विक्की ने तय किया कि, इस मौके पर आधी रात का जश्न ऑन-पॉइंट हो। अंकिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां साझा की हैं। एक्ट्रेस को जो केक काटते हुए देखा गया, उस पर मिसेज जैन लिखा हुआ था। एक्ट्रेस ब्लैक कलर के पीजे में अपने पति के साथ ट्विनिंग कर रही थीं।

फिलहाल, हम अंकिता लोखंडे को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी बधाई देते हैं। तो, एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो आपको कैसे लगें? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis