अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी: एक्ट्रेस ने हाथों में रचाई मंगेतर विक्की जैन के नाम की मेहंदी

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की प्री-वेडिंग की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इसी क्रम में, उनकी मेहंदी सेरेमनी की झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी: एक्ट्रेस ने हाथों में रचाई मंगेतर विक्की जैन के नाम की मेहंदी

टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में आईं रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ 14 दिसंबर 2021 को शादी रचाने वाली हैं। इसकी तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं। अंकिता के घर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुके हैं। इसी क्रम में, आज यानी 11 दिसंबर 2021 को मेहंदी सेरेमनी रखी गई थी। आइए आपको दिखते हैं इसकी झलकियां।

(ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने रिलेशनशिप को पूरे किए 3 साल, एक्ट्रेस ने रोमांटिक वीडियो किया शेयर)

अंकिता और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। पिछले 3 सालों से ये कपल रिलेशनशिप में है। अंकिता और विक्की अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। इनके फैंस भी इन पर खूब प्यार लुटाते हैं। अंकिता और विक्की 14 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इससे पहले कपल की प्री-वेडिंग रस्में शुरू हो गई हैं।

आज यानी 11 दिसंबर 2021 को अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी थी। कुछ देर पहले ही उनकी मेहंदी को फोटोज सोशल मीडिया पर आई हैं। इस फोटो में अंकिता को अपने हाथो में मेहंदी लगाए हुए देखा जा सकता है। उनके हाथो में मेहंदी लगाने वाली कोई और नहीं, बल्कि सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा हैं। इस फोटो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

इसके साथ ही, अंकिता की मेहंदी सेरेमनी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने हाथों पर मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं और साथ ही साथ वो गाना भी गुनगुना रही हैं। अंकिता को देखकर उनकी खुशी का अंदाजा साफ-साफ लगाया जा सकता है।

11 दिसंबर 2021 को ही अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्री-वेडिंग शूट का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो सफेद रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं, उनके होने वाले पति विक्की ने भी सफेद रंग की शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ है। दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा, "समय की रेत।"

फिलहाल, हम अंकिता और विक्की की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो, अंकिता की मेहंदी आपको कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis