अंकिता ने अपनी मेहंदी रस्म में पहनी नौवारी साड़ी, महाराष्ट्रियन नथ ने लुक में लगाया चार-चांद

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुके हैं। 11 दिसंबर 2021 को हुई मेहंदी के लिए उन्होंने नौवारी साड़ी पहनी थी। आइए आपको दिखाते हैं इसकी कुछ झलकियां।

img

By Kanika Singh Last Updated:

अंकिता ने अपनी मेहंदी रस्म में पहनी नौवारी साड़ी, महाराष्ट्रियन नथ ने लुक में लगाया चार-चांद

सर्दी सिर्फ खुश रहने का मौसम नहीं होती है, बल्कि यह शादियों का सीजन भी है और हम इसे खूब एंजॉय कर रहे हैं, क्योंकि हमारे पसंदीदा जोड़ों की भी शादियां हो रही हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद, अब एक और प्यारा जोड़ा शादी कर रहा है। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ सात फेरे लेने को पूरी तरह तैयार हैं। दोनों 14 दिसंबर 2021 को शादी कर रहे हैं और उनके प्री-वेडिंग फेस्टिवल शुरू हो चुके हैं। कल रात यानी 11 दिसंबर 2021 को अंकिता की मेहंदी की रस्म थी और समारोह की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने पहनी 7,40,735 रुपए की इंगेजमेंट रिंग, हीरे और नीलम के पत्थर से है बनी)

11 दिसंबर 2021 को अंकिता और विक्की के मेहंदी का फंक्शन मुंबई के एक होटल में हुआ और इस फंक्शन के लिए एक्ट्रेस ने दो आउटफिट्स चुने। पहले के लिए, अंकिता पारंपरिक तरीके से तैयार हुई थीं, जहां उन्हें पीले और गुलाबी रंग की नौवारी साड़ी में देखा गया। अपनी साड़ी से लेकर गहनों तक, अभिनेत्री ने एक महाराष्ट्रियन लुक कैरी किया था। एक चीज जो उनके लुक की हाईलाइट थी, वह थी उनकी पारंपरिक महाराष्ट्रियन नथ (पेशवाई नथ), जिसे अंकिता को पहने हुए देखा गया था।

(ये भी पढ़ें: विक्की-कैटरीना ने शादी में पहना सब्यसाची का वेडिंग ड्रेस, ज्वेलरी ने लुक में लगाए चार-चांद)

दूसरे लुक के लिए अंकिता ने गुलाबी रंग की एक सुंदर ड्रेस चुनी और अपने बालों को लट में बांधकर रखा। इन कपड़ों में जब उनके हाथों पर मेहंदी लग रही थी, तो उनका लुक परफेक्ट लग रहा था। लोकप्रिय मेहंदी कलाकार वीना नागदा ने सोशल मीडिया पर अंकिता के साथ तस्वीरें साझा कीं। फंक्शन के लिए विक्की को बेज रंग की शेरवानी और नेहरू जैकेट पहने देखा गया। अंकिता के मेहंदी लगाने और विक्की के ढोल पर डांस करने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आइए एक नजर इन वीडियोज पर डालते हैं।

कथित तौर पर, अंकिता और विक्की की सगाई 12 दिसंबर 2021 को होगी। उसके बाद संगीत होगा और फिर 14 दिसंबर को वे मुंबई के एक होटल में शादी करेंगे। विक्की और अंकिता की शाही शादी का कार्ड भी खूब वायरल हो रहा है और वास्तव में ये एक भव्य शादी होने वाली है।

फिलहाल, हमें अंकिता और विक्की की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। तो, अंकिता की मेहंदी सेरेमनी का लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis