Anjali Merchant ने बहन Radhika की हल्दी में पहना 3.5 लाख का बनारसी लहंगा सेट, दिखीं गॉजियस

होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में उनकी बहन अंजलि मर्चेंट पिंक एंड मस्टर्ड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस लहंगे की कीमत लाखों में है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anjali Merchant ने बहन Radhika की हल्दी में पहना 3.5 लाख का बनारसी लहंगा सेट, दिखीं गॉजियस

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए दिन गिन रहे हैं। शादी से पहले अंबानी परिवार ट्रेडिशनल प्री-वेडिंग सेरेमनी जैसे मामेरू, गरबा नाइट, संगीत, हल्दी और बहुत कुछ आयोजित कर रहा है। 8 जुलाई 2024 को अनंत और राधिका की हल्दी की रस्म अंबानी के घर 'एंटीलिया' में हुई। इस समारोह में बॉलीवुड की नामी हस्तियां और कपल के परिवार के सदस्य शामिल हुए।

राधिका की बहन अंजलि मर्चेंट बनारसी लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत

हालांकि, इस कार्यक्रम में राधिका की बहन अंजलि मर्चेंट (Anjali Merchant) के लुक ने हमें सरप्राइज कर दिया। अपनी बहन की हल्दी की रस्म के लिए अंजलि मर्चेंट ने एक मल्टीकलर रीगल लहंगा सेट पहना था। उन्होंने इसे ब्लू कलर की चोली के साथ पहना था, जिस पर जटिल सिल्वर वर्क किया गया था। बनारसी स्कर्ट ऑरेंज एंड पिंक कलर की थी। अंजलि ने अपने आउटफिट को मस्टर्ड टोन वाले दुपट्टे के साथ पहना था।

anjali merchant

anjali merchant

उनके पूरे आउटफिट में हर जगह जरदोजी वर्क था और हेमलाइन स्कैलप्ड थी। अंजलि ने मेकअप का एक शीन टच चुना था, जिसमें डिफाइन्ड आइब्रो, सॉफ्ट-टोन वाली लिपस्टिक, हाईलाइटेड चीक्स, रेड बिंदी और पोनीटेल शामिल थे। रूबी, पन्ना व मोती से सजे एक स्टेटमेंट चोकर और मैचिंग इयररिंग्स ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

anjali merchant

anjali merchant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अंजलि मर्चेंट के लहंगा सेट की कीमत है 3.5 लाख रुपए

थोड़ी रिसर्च करने पर हमें पता चला कि अंजलि का खूबसूरत लहंगा सेट जयंती रेड्डी के कलेक्शन से था। कढ़ाई वाले ब्लाउज और दुपट्टे के साथ पिंक एंड मस्टर्ड कलर के लहंगा सेट की कीमत बहुत ज़्यादा है। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, इसकी कीमत 3,49,900 रुपए है।

anjali merchant

जानें Anant Ambani की साली Anjali Merchant के बारे में, बिजनेस इंडस्ट्री में हैं बेहद पॉपुलर

अंजलि मर्चेंट ने गृह शांति पूजा के लिए पहनी थी रेड घरचोला साड़ी

मर्चेंट परिवार द्वारा अपने घर पर आयोजित गृह शांति पूजा के लिए राधिका की बहन अंजलि ने एक लाल रंग की घरचोला साड़ी पहनी थी, जिसे एक गोल्डन कलर के एक यूनिक ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने अपने आउट​फिट के साथ गुट्टापुसालू नेकलेस, पर्ल चोकर, चौड़ा मांग टीका, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियां पहनी थीं।

anjali

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अपनी बहन राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी के लिए अंजलि मर्चेंट के खूबसूरत लुक के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis