Anjali Merchant ने बहन Radhika के रिसेप्शन में फिर से पहना अपना वेडिंग लहंगा, दिखीं खूबसूरत

राधिका मर्चेंट की बहन अंजलि मर्चेंट ने अपनी बहन के रिसेप्शन के लिए फिर से अपना वेडिंग लहंगा पहनने का फैसला किया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anjali Merchant ने बहन Radhika के रिसेप्शन में फिर से पहना अपना वेडिंग लहंगा, दिखीं खूबसूरत

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी अभी भी चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां लोग शादी के जश्न की भव्यता के बारे में बात करना बंद नहीं कर पा रहे हैं, वहीं एक और पहलू जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह है फैमिली की महिलाओं का फैशन गेम।

अंजलि मर्चेंट ने अनंत-राधिका के 'मंगल उत्सव' में फिर से पहना अपना वेडिंग लहंगा

अंबानी और मर्चेंट परिवार की महिलाओं ने दुनिया को दिखा दिया है कि जब फैशन की बात आती है, तो कोई भी उनकी शानो-शौकत को मात नहीं दे सकता। उन्होंने अपनी ज्वेलरी और आउटफिट्स को रिपीट करके और यहां तक ​​कि उन्हें एक-दूसरे के साथ बदलकर भी मिसाल कायम की है। हाल ही में, हमें पता चला कि दुल्हन राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की बहन अंजलि ने अपनी शादी के समारोह में अपने वेडिंग लहंगे का नया वर्जन फिर से पहना।

anjali

अनंत और राधिका के 'मंगल उत्सव' यानी उनके पहले रिसेप्शन के लिए अंजलि मर्चेंट ने एक बार फिर अपना वेडिंग लहंगा पहना, जिसे क्रेशा बजाज ने अवसर के अनुसार नया लुक दिया था। दुल्हन की बहन के आउटफिट में हैवी सीक्विन वाला लहंगा और हेमलाइन पर लटकन वाली ब्लाउज शामिल था।

ambani

अंजलि के वेडिंग आउटफिट का तब और अब का वीडियो शेयर करते हुए क्रेशा ने लिखा, "दुल्हन की जर्नी का हिस्सा बनना बहुत खास होता है। 2020 में हमने अंजलि के लिए सबसे खूबसूरत लव स्टोरी लहंगे में से एक डिज़ाइन किया था और 2024 में हमें रिसेप्शन के लिए इस सदाबहार लहंगे को और भी ग्लैमरस बनाने का मौका मिला! क्योंकि लव स्टोरी कभी खत्म नहीं होती...।"

anjali

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अंजलि मर्चेंट ने 2020 में अपनी शादी में पोल्की ज्वेलरी के साथ पहना था व्हाइट लहंगा

अंजलि मर्चेंट की शादी एंटरप्रेन्योर अमन मजीठिया से हुई है। उन्होंने 2020 में गोवा में एक खूबसूरत समारोह में शादी की थी। अपनी शादी के लिए अंजलि ने क्रेशा बजाज का डिज़ाइन किया हुआ व्हाइट लहंगा-चोली चुना था, जिसके साथ उन्होंने पोल्की नेकलेस, झुमके, मांग टीका, व्हाइट चूड़ा और डायमंड-एमराल्ड हार पहना था।

anjali

Anjali Merchant ने बहन Radhika की हल्दी में पहना 3.5 लाख का बनारसी लहंगा सेट, दिखीं गॉजियस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी में पहना बहन अंजलि का पोल्की चोकर

बता दें कि राधिका ने अपनी शादी में बहन अंजलि की वेडिंग ज्वेलरी को फिर से पहनना चुना था, जिससे एक-दूसरे के प्रति उनका प्यार झलकता है। अंबानी की छोटी बहू अपनी शादी में अबू जानी-संदीप खोसला के लहंगे और ज्वेलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने डायमंड एंड एमराल्ड स्टडेड नेकलेस के साथ अपनी बहन का पोल्की चोकर पहना था, जिसके साथ मैचिंग पोल्की झुमके और मांग टीका भी था।

radhika

जानें Anant Ambani की साली Anjali Merchant के बारे में, बिजनेस इंडस्ट्री में हैं बेहद पॉपुलर

फिलहाल, अंजलि मर्चेंट के नए वेडिंग लहंगे के लुक के बारे में आप क्या सोचते हैं?

BollywoodShaadis