अनिता हस्सनंदनी ने शेयर की पति के साथ बेबी बंप वाली फोटोज, लिखा- 'साल 2020 ने हमें बहुत कुछ सिखाया'

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। नए वर्ष के मौके पर उन्होंने अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को बधाई दी है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनिता हस्सनंदनी ने शेयर की पति के साथ बेबी बंप वाली फोटोज, लिखा- 'साल 2020 ने हमें बहुत कुछ सिखाया'

कोरोना वायरस के बीच, दुनियाभर में साल 2021 का स्वागत दिल खोल कर किया गया। लोगों ने कोरोना के सख्त नियमों के बीच शानदार अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है। जिसमें बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर नए साल की शुरूआत के साथ ही सेलेब्स के जश्न की तस्वीरें छा गई हैं। वहीं, साल के पहले दिन टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) ने सोशल मीडिया पर क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। अनिता इन दिनों अपने प्रेनेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं, लेकिन अब अनिता ने अपने पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) के साथ तस्वीर साझा की है। जिसमें वह फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दे रही हैं।

दरअसल, अनिता हस्सनंदनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 31 दिसंबर 2020 को दो क्यूट तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें वह अपने पति रोहित रेड्डी के साथ काफी अच्छी लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा पापा राज कुंद्रा के साथ न्यू ईयर पर सिंगिंग करती आईं नजर, देखें वीडियो)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ये बात सच है कि साल 2020 ने हमें बहुत कुछ सिखाया है। ये हमारे लिए एक बड़ा सबक है। मैंने इस दौरान अपने बढ़ते वजन की शिकायत की है और अपने बेहतर काम के लिए लड़ाई भी की है, क्योंकि मुझे भी जीवन में लोगों से अधिक चाहिए था। वास्तव में हमारे लिए सब कुछ मायने रखता है, लेकिन सब कुछ गिर भी जाता है। साल 2021 सभी के लिए शांति व खुशियां लेकर आए और हां टीका भी! आप सभी को नए साल हार्दिक बधाई। आइए छोटी चीजों में खुशी का आनंद लें। छोटी चीजों की सराहना करें और सुंदर जीवन का आनंद लें।’

अनिता और रोहित का लुक

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनिता ने ग्रीन कलर का टर्टल नेक टॉप पहना हुआ है और बाल खोले हुए हैं। साथ ही वह हमेशा की तरह प्यारी सी स्माइल कर रही हैं। तो वहीं, रोहित ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर की जींस में नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में कपल सामने लगे मिरर में देखकर फोटो क्लिक कर रहा है और दूसरी में दोनों ने काफी क्यूट पोज दिया है। सोशल मीडिया पर फैंस ने कपल की दोनों तस्वीरों को काफी पसंद किया है। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने भाई के साथ न्यू ईयर पर शेयर की तस्वीरें, डैड सैफ की कार्बन कॉपी लग रहे इब्राहिम)

शादी को हुए सात साल

अनिता हस्सनंदनी की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें, तो उन्होंने साल 2013 में कॉर्पोरेट प्रोफेशनल रोहित रेड्डी से शादी की थी। दोनों की शादी को सात साल हो गए हैं और अब दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी सातवीं शादी की सालगिरह से पहले ही फैंस को प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी। (ये भी पढ़े: 50 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, शेयर की 'नन्ही परी' की फोटो

अनिता हस्सनंदनी को फैंस काफी पसंद करते हैं, यही कारण है कि अनिता की हर तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। अब फैंस को उनके बेबी की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis