Aniruddhacharya ने ठुकराया 'बिग बॉस 18' का ऑफर? मिल रही थी ​करोड़ों की फीस

आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्ध आचार्य ने करोड़ों की पेशकश के बाद भी 'बिग बॉस 18' का ऑफर ठुकरा दिया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aniruddhacharya ने ठुकराया 'बिग बॉस 18' का ऑफर? मिल रही थी ​करोड़ों की फीस

बिग बॉस एक ऐसा शो जो हमेशा लोगों को सरप्राइज करता है, ये भारत के बहुप्रतीक्षित रियलिटी टीवी शोज में से एक है। हर साल फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं और इस साल भी कुछ अलग नहीं है। चर्चा है कि कई मशहूर हस्तियों को इस शो का ऑफर दिया गया है और सभी को हैरान करते हुए आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्ध आचार्य से भी संपर्क किया गया है।

अनिरुद्ध आचार्य ने ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर?

'बिग बॉस 18' के प्रीमियर की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, शो के संभावित प्रतियोगियों के बारे में ज़्यादा से ज़्यादा अपडेट सामने आ रहे हैं। कई रिपोर्टों के अनुसार, आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्ध आचार्य को भी मेकर्स ने शो का ऑफर दिया है, लेकिन उन्होंने इसे ठुकराने का फैसला किया। ऐसा भी कहा जा रहा है कि गुरुजी को इस शो के लिए करोड़ों की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने शो का हिस्सा बनना पसंद नहीं किया।

anirudha

गुरुजी हाल ही में 'कलर्स टीवी' के दूसरे रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ' का हिस्सा थे, इसलिए यह स्पष्ट है कि उन्हें टीवी शोज का हिस्सा बनने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन हो सकता है कि उन्हें ऐसे विवादित शो का हिस्सा बनने का शौक न हो, जो उनकी छवि पर नकारात्मक असर डाल सकता है।

anirudha

सलमान खान हैं 'बिग बॉस 18' के कंफर्म होस्ट 

इस बात में कोई शक नहीं है कि सलमान खान जिस तरह से बिग बॉस को होस्ट करते हैं, वैसा कोई और नहीं कर सकता। वह न केवल प्रतियोगियों का मार्गदर्शन करते हैं, बल्कि जरूरत पड़ने पर उन्हें फटकार भी लगाते हैं और अब फैंस की खुशी के लिए मेगास्टार को 'बिग बॉस 18' के होस्ट के रूप में पुष्टि की गई है।

salman

'बिग बॉस 18' प्रीमियर की तारीख और कंफर्म कंटेस्टेंट लिस्ट

'बिग बॉस खबरी' की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। दीपिका कक्कड़ ने 'बिग बॉस 12' जीता था और शोएब को आखिरी बार 'झलक दिखला जा 11' में देखा गया था। शो के लिए कई अन्य मशहूर हस्तियों से संपर्क किया गया है, लेकिन उनमें से अधिकांश की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि शो का प्रीमियर 5 अक्टूबर 2024 को होगा। 

dipika

रिपोर्ट्स यह भी हैं कि जशवंत बोपन्ना और आकृति नेगी जैसे कई 'स्प्लिट्सविला 15' कंटेस्टेंट शो का हिस्सा हो सकते हैं। इसके अलावा, दिग्विजय राठी, कशिश कपूर और सिवेट भी कथित तौर पर मेकर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं।

फिलहाल, क्या आप अनिरुद्ध आचार्य को 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बनते देखना चाहेंगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis