Anil Kapoor को 'BB OTT 3' के लिए मिल रही Salman Khan से छह गुना कम फीस, जानें दोनों का चार्ज

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के आगामी सीज़न के लिए होस्ट के रूप में चुना गया है। आइए आपको बताते हैं उन्हें इस शो के लिए कितनी फीस मिल रही है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anil Kapoor को 'BB OTT 3' के लिए मिल रही Salman Khan से छह गुना कम फीस, जानें दोनों का चार्ज

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक अनिल कपूर (Anil Kapoorने चार दशक के लंबे करियर में 'मिस्टर इंडिया', 'तेजाब', 'बेटा', 'अंदाज', 'जुदाई', 'एनिमल' समेत कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। एक अभिनेता के रूप में अपने सफल कार्यकाल के बाद अनिल कपूर अब पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन की मेजबानी करेंगे। 

अनिल कपूर को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कथित तौर पर प्रति सप्ताह मिलेंगे 4 करोड़ रुपए

'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रसारण 21 जून 2024 को 'जियो सिनेमा' पर शुरू होगा। 'सियासत डेली' की एक रिपोर्ट के अनुसार, 67 वर्षीय अभिनेता को प्रत्येक एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपए मिलेंगे, कुल मिलाकर प्रति सप्ताह 4 करोड़ रुपए। शो में अपने कार्यकाल के लिए अनिल कपूर की फीस कथित तौर पर सलमान खान को मिलने वाली फीस से काफी कम है। वहीं, करण जौहर को कथित तौर पर 'बिग बॉस ओटीटी 1' के लिए प्रति एपिसोड 2-2.5 करोड़ रुपए मिले थे।

anil kapoor

सलमान खान को मिली थी अनिल कपूर की फीस से छह गुना ज़्यादा रकम

बता दें कि बॉलीवुड के 'भाईजान' यानी सलमान 2010 से रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' की मेजबानी कर रहे हैं। शो में उनकी मौजूदगी ने इस शो को बेहद पॉपुलैरिटी दिलाई है। इसी रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने शुरुआती सीजन के लिए प्रति एपिसोड 2-2.5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे और फिर उनकी फीस धीरे-धीरे बढ़ती गई। सबसे हालिया सीज़न यानी 'बिग बॉस 17' के लिए सलमान को कथित तौर पर लगभग 350 करोड़ रुपए मिले थे। उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी 2' के लिए भी लगभग इतनी ही फीस मिली थी, जिसमें उन्हें प्रति एपिसोड 12.5 करोड़ रुपए मिले थे।

salman

'बिग बॉस ओटीटी 3' से अनिल कपूर की झलक

7 जून 2024 को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के सेट से अनिल कपूर की एक तस्वीर सामने आई थी। बारिश में भीगते हुए अभिनेता बहुत ही सीरियस लग रहे थे। लीक हुई झलक में उन्होंने एक ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था और कई बैकग्राउंड आर्टिस्ट उनके चारों ओर थे।

anil kapoor

फिलहाल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अनिल कपूर की फीस के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.