अंगद बेदी ने शेयर की नेहा धूपिया संग शानदार वीडियो, देखिए कैसे पत्नी को कहा- आई मिस यू

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की है, जिसके जरिए वो अपनी पत्नी और एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को आई मिस यू कहते हुए नजर आ रहे हैं। यहां देखिए कि आखिर कैसे अंगद ने बीवी को कहा आई मिस यू।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अंगद बेदी ने शेयर की नेहा धूपिया संग शानदार वीडियो, देखिए कैसे पत्नी को कहा- आई मिस यू

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) अक्सर ही सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते हैं। यही वजह है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस के बीच छाए रहते हैं। मालूम हो, हाल ही में अंगद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके जरिए उन्होंने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को ट्रोल किया था। दरअसल कुछ समय पहले अंगद बालाजी बैनर की फिल्म 'मुम्भाई' की शूटिंग करते समय चोटिल हो गए थे। ऐसे में उनका दायां घुटना चोटिल हो गया था, जिसकी अंगद ने कुछ समय पहले सर्जरी करवाई थी। वहीं, सर्जरी से पहले अंगद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सर्जरी के लिए जाते नजर आ रहे थे।

इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ अंगद ने एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा था। इस कैप्शन के जरिए ही उन्होंने नेहा को ट्रोल किया था। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा था, 'ये मैं हूं। घुटने की सर्जरी के लिए जाने से ठीक पहले। मुझे लगता है कि बहुत बातें करना मेरे खून में है। इसे मेरी पत्नी ने रिकॉर्ड किया है। ये जान लेना जरूरी है कि उसे कोई अंदाजा नहीं है कि किस घुटने की सर्जरी होने वाली है। लेकिन फिर भी मैं उसे बहुत प्यार करता हूं।' यहां देखिए अंगद का वो वीडियो। (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी और टीना अंबानी देती दिखीं बेस्ट देवरानी-जेठानी के गोल्स, यहां देखिए वायरल तस्वीरें)

वहीं, अब एक बार फिर अंगद चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेहा उनका चेकअप करवाने के लिए उन्हें हॉस्पिटल लेकर आई हुई हैं। हॉस्पिटल आते ही जहां अंगद वीडियो बनाने लग जाते हैं तो वहीं नेहा उन्हें कहती हैं कि उनको अपने पैर का ध्यान रखना चाहिए। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरी देवी मिसेज बेदी, मुझे हॉस्पिटल ले जाते हुए! ये मेरी हिम्मत है। तुम्हे पाकर मैं बेहद खुश हूं। इसकी शार्ट फिल्म आ रही है, उसे जरुर देखें। मैं तुम्हे मिस करता हूं जब तुम मुझसे दूर जाती हो।’ सबसे पहले तो देखिए अंगद बेदी का पत्नी नेहा धूपिया के लिए पोस्ट किया गया वो वीडियो। (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी सिंह ने पति संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, जमकर बिताया क्वालिटी टाइम)

शानदार है अंगद बेदी और नेहा धूपिया की लव स्टोरी

साल 2004 में फिल्म 'काया तरण' के जरिए अंगद बेदी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। अंगद ने इस फिल्म के ठीक सात साल बाद फिल्म 'फालतू' में काम किया था। वैसे उनकी लव लाइफ प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा हिट और चर्चित रही है। नेहा और अंगद की सबसे पहली मुलाकात जिम में हुई थी, जब अंगद दिल्ली में अंडर 19 क्रिकेट खेलते थे। तब नेहा मिस इंडिया पेजेंट की तैयारी में जुटी हुई थीं। ऐसे में जब नेहा को अंगद ने पहली बार जिम में देखा था, तभी वो अपना दिल उन्हें दे बैठे थे। पहले तो दोनों की लव स्टोरी एकतरफा थी क्योंकि पहली नजर का प्यार अंगद को हुआ था, लेकिन समय के साथ नेहा भी अंगद के प्यार में दीवानी हो गईं।

एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से गुरूद्वारे में शादी रचा ली। दरअसल नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसकी वजह से उन दोनों को बड़ी ही जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी। दोनों की शादी की खबर सुनकर फैंस भी काफी हैरान हो गए थे। वैसे जब नेहा के प्रेग्नेंट होने की बात दोनों ने अपने-अपने घर में बताई थी, तब अंगद और नेहा को काफी डांट भी पड़ी थी, लेकिन फिर दोनों की शादी करवा दी गई। (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी ने किया खुलासा, बताया बचपन में ईशा, आकाश और अनंत को कितनी मिलती थी पॉकेट मनी)

फिलहाल, फैंस अंगद और नेहा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में इस वीडियो को देखकर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। वैसे आपको अंगद बेदी और नेहा धूपिया की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis