जब Ananya Panday ने वेडिंग प्लानिंग पर की बात, जताई तीन शादियां करने की इच्छा, देखें वीडियो

हाल ही में, एक्ट्रेस अनन्या पांडे का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी वेडिंग प्लानिंग के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Ananya Panday ने वेडिंग प्लानिंग पर की बात, जताई तीन शादियां करने की इच्छा, देखें वीडियो

अनन्या पांडे (Ananya Panday) बी-टाउन की पॉपुलर यंग टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। बीते दिनों उन्हें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया था, जिसकी इनसाइड झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच, अभिनेत्री की अपनी शादी के बारे में बात करते हुए एक पुरानी क्लिप सोशल मीडिया पर फिर से सामने आई है।

जब अनन्या पांडे ने अपनी वेडिंग प्लानिंग पर की बात

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह क्लिप पॉपुलर शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के दूसरे सीज़न की है। जब अनन्या के माता-पिता चंकी पांडे और भावना पांडे एक एपिसोड के दौरान अपनी शादी की कसमों को फिर से रीन्यू करते हैं, तो अनन्या ने शनाया कपूर से अपनी वेडिंग प्लानिंग के बारे में बात की थी। इस पर शनाया ने कहा था कि उन दोनों में से अनन्या पहले शादी करेंगी।

ananya panday

अनन्या ने कहा था, "मेरा पूरा विचार यह था कि मैं उनसे (चंकी और भावना) फिर से शादी करने के लिए कहूंगी। ऐसा होने का इंतज़ार कर रही हूं। मुझे डर लग रहा है…” फिर शनाया ने उनसे कहा कि अनन्या पहले शादी करेंगी, उसके बाद सुहाना खान और उनके बाद उन्होंने अपना नाम लिया था। जहां शनाया ने ट्रेडिशनल वेडिंग की इच्छा जताई, वहीं अनन्या ने कहा, “मैं तीन शादियां करना चाहती हूं, जो मैं एक फंक्शन की तरह करना चाहती हूं।”

shanya kapoor

ananya panday

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Ananya Pandey-Aditya Roy Kapur के रिश्ते पर मां भावना ने दी थी प्रति​क्रिया, उन्होंने क्या कहा था, जानने के लिए यहां क्लिक करें

अनन्या पांडे की लव लाइफ

अनन्या की लव लाइफ की बात करें, तो कुछ समय से वह एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं। कई बार उन्होंने अपनी डेटिंग का हिंट भी दिया था, लेकिन अप्रैल 2024 में खबरें आईं कि उन्होंने ब्रेकअप कर लिया है। जब अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सीक्रेट नोट शेयर किया था, जिसमें लिखा था, “अगर यह वास्तव में आपके लिए है, तो यह आपके पास वापस आएगा। यह केवल आपको वह सबक सिखाने के लिए जाएगा, जो आप केवल अपने आप सीख सकते हैं। यह वापस आएगा भले ही आपने इसे दूर धकेल दिया हो, भले ही आप इनकार कर रहे हों, भले ही आप मान लें कि इतनी खूबसूरत चीज़ कभी भी वास्तव में आपकी नहीं हो सकती।”

ananya

जब Aditya Roy Kapur ने रूमर्ड GF Ananya Panday संग पुर्तगाल वेकेशन की वायरल फोटोज पर पहली बार की बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बाद में उनके करीबी दोस्त ने उनके ब्रेक-अप की पुष्टि की थी। हालांकि, उनमें से किसी ने भी इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। फिलहाल अनन्या की वेडिंग प्लानिंग पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis