Ananya संग ब्रेकअप रूमर्स के बीच Aditya को 'दामाद' कहे जाने पर Chunky Panday ने दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, एक्टर चंकी पांडे ने फैन द्वारा आदित्य रॉय कपूर को उनका दामाद बताने पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ananya संग ब्रेकअप रूमर्स के बीच Aditya को 'दामाद' कहे जाने पर Chunky Panday ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) कथित तौर पर कुछ समय तक रिश्ते में रहने के बाद अब अलग हो गए हैं। हालांकि, उन्होंने न कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और न ही अब अपने ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्शन दिया है, लेकिन उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स इस बात का हिंट देती रहती हैं कि वे दोनों अब साथ नहीं हैं। इस बीच, अब चंकी पांडे ने एक फैन द्वारा आदित्य को उनका 'दामाद' कहने पर प्रतिक्रिया दी है।

चंकी पांडे ने आदित्य रॉय कपूर को 'दामाद' कहने पर दी प्रतिक्रिया

दरअसल, हाल ही में चंकी पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आदित्य रॉय कपूर के साथ एक एड करते हुए पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से एक उनकी हैप्पी सेल्फी भी थी। जैसे ही उन्होंने ये तस्वीरें शेयर कीं, वैसे ही फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक फैन ने इस पर कमेंट करते हुए कहा, “अपने दामाद के साथ इट्स जॉकिंग पास्ता का आखिरी रास्ता।” जैसे ही चंकी का इस कमेंट पर ध्यान गया उन्होंने इसे लाइक कर यह हिंट दिया कि अनन्या पांडे और आदित्य का ब्रेकअप हो गया है।

chunky-aditya

ananya-chunky

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रिश्ता व ब्रेकअप 

'बॉम्बे टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर करीब दो साल तक डेटिंग के बाद अलग हो गए हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि उनके 'ब्रेकअप से उनके करीबी दोस्त सदमे में हैं।' एक्स कपल के एक करीबी ने बताया था, ''लगभग एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया था। उनके बीच सब ठीक था, ऐसे में उनका ब्रेकअप हम सभी के लिए एक सदमे की तरह सामने आया। वे एक-दूसरे के प्रति सौहार्दपूर्ण हैं। अनन्या मूव ऑन करने की कोशिश कर रही हैं। जबकि आदित्य मैच्योरिटी  के साथ इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं।''

aditya-ananya

जब Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप की चर्चा के बीच Ananya Panday ने कहा- 'मैंने अपनी आत्मा खो दी..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनन्या अगली बार वेब शो 'कॉल मी बे' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ वीर दास, गुरफतेह पीरज़ादा और जूही बब्बर भी शामिल हैं। इसे 6 सितंबर 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। वहीं, आदित्य की बात करें, तो वह 'मेट्रो...इन दिनों' में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता और फातिमा सना शेख के साथ दिखाई देंगे, जो 13 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली है।

aditya-ananya

जब Ananya Panday से ब्रेकअप के बाद Aditya Roy ने Sara Ali Khan संग की पार्टी, डेटिंग रूमर्स को मिली हवा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आदित्य को 'दामाद' बताए जाने पर चंकी की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis