Ananya Panday बनीं मौसी, कजिन सिस्टर Alanna ने बेटे को दिया जन्म, तो खुशी से झूमीं एक्ट्रेस

जैसे ही अलाना पांडे ने अपने न्यूबोर्न बेबी के जन्म की घोषणा की, उनकी प्यारी बहन अनन्या पांडे ने उनके लिए एक प्यार भरा नोट लिखा। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ananya Panday बनीं मौसी, कजिन सिस्टर Alanna ने बेटे को दिया जन्म, तो खुशी से झूमीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की प्यारी बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) ने अपने बेटे के जन्म की घोषणा की है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री ने बेहद उत्साहित होकर नए माता-पिता के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। बता दें कि पॉपुलर इन्फ्लुएंसर अलाना ने 16 मार्च 2023 को इवोर मैक्रे से शादी की थी। इसके बाद फरवरी 2024 में कपल ने अपनी 'खुशखबरी' की घोषणा की और तब से वे लगातार अलाना की प्रेग्नेंसी डायरी से प्यारी झलकियां साझा कर रहे हैं।

अलाना पांडे ने अपने बेटे के जन्म का खुलासा करते हुए एक वीडियो किया शेयर

8 जुलाई 2024 को अलाना पांडे ने अपने इंस्टा हैंडल पर पति इवोर मैक्रे के साथ एक जॉइंट पोस्ट में घोषणा की कि उनको एक बेटे का आशीर्वाद मिला है। कपल द्वारा साझा किए गए वीडियो में पहले इवोर को एक सीट पर बैठे देखा जा सकता है, उसके बाद अलाना एक बेबी डॉल को गोद में लिए हुए आती हैं, जो ब्लू कलर की वनसी और मैचिंग कैप पहना हुआ है। नए माता-पिता को भी अपने बच्चे के साथ मैचिंग आउटफिट में देखा गया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "Our little angel is here।"

alana

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

मासी बनने पर अनन्या पांडे ने जाहिर की खुशी

जैसे ही अलाना ने अपने जीवन में बच्चे के आगमन की घोषणा की, उनकी कजिन सिस्टर अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर उनके वीडियो को फिर से शेयर किया, अनन्या ने अपने फैंस के लिए एक प्यारा बधाई मैसेज भी दिया। अनन्या ने बताया कि उनका भांजा आखिरकार धरती पर आ गया है।

ananya

अलाना पांडे का ग्रैंड बेबी शॉवर

मार्च 2024 में अलाना पांडे के परिवार ने उनके लिए एक ब्लू कलर की थीम वाली बेबी शॉवर की मेजबानी की थी। अनन्या पांडे द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में हमने अलाना के बेबी शॉवर में शानदार सजावट देखी। पूरे वेन्यू को ब्लू एंड व्हाइट कलर के फूलों, गुब्बारों और एक कस्टमाइज्ड वॉलपेपर से सजाया गया था। बैश के लिए उस समय प्रेग्नेंट इन्फ्लुएंसर ने थाई-​हाई स्लिट के साथ एक व्हाइट कलर का फ्लोई गाउन पहना था। इसके अलावा, उन्होंने अपने लुक को पर्ल नेकपीस, मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ जोड़ा था।

alana

ड्रीमी बेबी शॉवर की अनदेखी झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम न्यू मॉम अलाना के जीवन की और झलकियां पाने के लिए उत्सुक हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis