Anant-Radhika का वेडिंग एल्बम: Kim ने Isha Ambani संग दिया पोज, Aadiya की क्यूटनेस ने जीता दिल

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी की अनदेखी तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं और हम उन्हें देखकर हैरान हैं। आइए उनके वेडिंग एल्बम पर एक नजर डालें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika का वेडिंग एल्बम: Kim ने Isha Ambani संग दिया पोज, Aadiya की क्यूटनेस ने जीता दिल

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। 12 जुलाई 2024 को शादी करने वाले ये दोनों अभी भी अपनी वेडिंग सेलिब्रेशन को एंजॉय कर रहे हैं। इस शानदार कार्यक्रम की कई तस्वीरें और वीडियोज ऑनलाइन सामने आए हैं, जो रॉयल्टी की झलक दिखाते हैं। इस सारी चकाचौंध और ग्लैमर के बीच हमें अनंत-राधिका के खास दिन की कुछ अनदेखी तस्वीरें मिली हैं।

जब अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट को किया किस

एक तस्वीर में राधिका मर्चेंट अपने दूल्हे अनंत अंबानी के साथ कैमरे के लिए पोज देती नजर आईं। अपने-अपने वेडिंग आउटफिट में सजे ये दोनों एक साथ परफेक्ट लग रहे थे। तस्वीर में राधिका ने अनंत अंबानी से अपनी नाक पर किस लेते हुए अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरी। एक और तस्वीर में हम राधिका के ब्राइडल लुक को करीब से देख सकते हैं, जिसमें वह महारानी की तरह दिख रही थीं। 

anant ambani

radhika

ईशा अंबानी ने किम कार्दशियन के साथ खिंचवाई एक शानदार तस्वीर

अमेरिकन एक्ट्रेस व मॉडल किम कार्दशियन भी अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए पहली बार भारत आई थीं। उनके साथ उनकी बहन ख्लो कार्दशियन भी थीं। एक अनदेखी तस्वीर में किम को ईशा अंबानी के साथ फ्रेम साझा करते हुए देखा गया और दोनों अपने-अपने एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ईशा ने कलरफुल स्टोन्स से सजी बेहतरीन ज्वेलरी के साथ आइवरी लहंगा पहना था। एक अन्य तस्वीर में किम को एक सेक्सी रेड आउटफिट पहने हुए दिखाया गया है, जब नीता अंबानी ने उनका स्वागत किया था।

isha

nita

Anant Ambani ने शादी में पहना 14 करोड़ का एलिफेंट ब्रोच, साफे के हीरे जड़े 'सरपेच' ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और जॉन सीना ने स्टेज पर मचाई धूम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की कुछ अन्य झलकियों में 'देसी गर्ल' ​​प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ डांस करती हुई दिखाई दीं। दोनों ने अपने पूरे शरीर पर रंग-बिरंगे रिबन लगाए हुए थे। इस बीच, हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने भी स्काई ब्लू कलर के कुर्ते और व्हाइट पैंट में अपना बेस्ट फैशन दिखाया। इंटरनेशनल रेसलर ने भारतीय गानों की धुनों पर डांस करके सभी का ध्यानी अपनी ओर खींचा।

priyanka

vgj

ईशा अंबानी की बेटी आदिया का अपने पालतू डॉगी के साथ प्यारा पल

हालांकि, अनंत और राधिका की शादी के दिन सबसे प्यारा पल ईशा अंबानी की बेटी आदिया का था। अनंत अंबानी के पालतू डॉगी 'हैप्पी' के साथ खुशी-खुशी पोज देते हुए छोटी बच्ची ने हमारा दिल जीत लिया। रेड बॉर्डर वाली बेज कलर की लहंगा-चोली में आदिया बेहद प्यारी लग रही थीं। उसने चूड़ियां, नेकलेस, स्टड इयररिंग्स और बिंदी भी पहनी थीं।

isha daughter

Anant Ambani ने अपनी शादी में SRK-Ranveer समेत अन्य दोस्तों को गिफ्ट की 2-2 करोड़ की घड़ी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत की शादी में ईशा अंबानी की बेटी आदिया के साथ खेलती दिखीं दीपिका पादुकोण

हमें दीपिका पादुकोण की भी एक अनदेखी तस्वीर मिली, जिसमें उन्होंने अनंत और राधिका की शादी में ईशा अंबानी की बेटी आदिया के साथ एक प्यारा पल बिताया। प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को आदिया के साथ खेलते हुए देखा गया, जबकि रणवीर सिंह उन्हें हैरानी से देख रहे थे। ईशा ने आदिया को अपनी बाहों में पकड़ रखा था, जबकि दीपिका ने छोटी बच्ची का मनोरंजन किया और उसके साथ बातचीत की।

ananat

फिलहाल, आपको अनंत और राधिका की शादी की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis