Anant-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग बैश से रोमांटिक फोटो आई सामने, एक-दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की एक रोमांटिक तस्वीर देखने को मिली, जो कि उनकी दूसरी ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टी से ली गई है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग बैश से रोमांटिक फोटो आई सामने, एक-दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी करने के लिए तैयार हैं। शादी से पहले अंबानी परिवार ने कपल के लिए एक के बाद एक दो ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश आयोजित किए, एक जामनगर (गुजरात) में और दूसरा एक आलीशान क्रूज पर। इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं, जिससे उनके लाखों फैंस पूरी तरह मंत्रमुग्ध हो गए हैं।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की रोमांटिक फोटो आई सामने

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की दूसरी रोमांटिक झलक मिली, जो कि 'नोड' मैगजीन द्वारा साझा की गई कपल की दूसरी ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश से है। तस्वीर में राधिका ने अपना सिर अनंत के सीने पर रखा हुआ है। राधिका फ्लोरल एम्बेलिशमेंट वाले लाल रेशमी गाउन में स्टनिंग दिख रही थीं। उन्होंने अपने लुक को बेहतरीन डायमंड ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप के साथ पूरा किया था। दूसरी ओर, अनंत ने ब्लैक पैंट के साथ चेकर्ड शर्ट पहनी हुई थी।

anant radhika

radhika

Radhika Merchant ने अपने गाउन पर छपवाया Anant का लव लेटर, कहा- 'बच्चों को दिखाना चाहती हूं...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट ने अपनी आगामी शादी को लेकर जाहिर की एक्साइटमेंट

'वोग' के साथ हालिया इंटरव्यू में राधिका से अनंत अंबानी के साथ शादी को लेकर उनकी भावनाओं के बारे में पूछा गया, जो 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' मुंबई में होगी। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि लोगों को उनकी शादी में और भी बहुत कुछ होने की तैयारी करनी चाहिए। इस पर अधिक विस्तार से बताते हुए राधिका ने साझा किया कि उनकी शादी की तैयारियां बहुत बढ़िया चल रही हैं। उनके शब्दों में, “मैं शादी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

anant

जानें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बारे में

इससे पहले, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण कार्ड कई मीडिया हाउस को भेजा गया था। रेड कलर के कार्ड में अनंत अंबानी की शादी में किए जाने वाले रस्मों और कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी गई थी। निमंत्रण कार्ड के अनुसार, यह मुंबई के 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' में आयोजित तीन दिवसीय पार्टी होगी। शादी के बाद दोनों का आशीर्वाद समारोह होगा, उसके बाद उनका रिसेप्शन होगा।

anant

Nita Ambani ने लाखों रुपए की यूनिक ज्वेलरी के साथ पहना 'Schiaparelli' टोगा, दिखीं बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम अनंत और राधिका की प्यारी झलक देखकर दंग रह गए। तो आपका इस बारे में क्या ख्याल है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis