Anant की क्रूज पार्टी: SRK फैमिली संग आए नजर, Shikhar को खाना खिलाती दिखीं Janhvi, देखें झलकियां

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश की इनसाइड झलकियां देखने को मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant की क्रूज पार्टी: SRK फैमिली संग आए नजर, Shikhar को खाना खिलाती दिखीं Janhvi, देखें झलकियां

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इससे पहले, अंबानी फैमिली ने कपल के लिए क्रूज पर 4 दिवसीय एक प्री-वेडिंग पार्टी होस्ट की, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारें शामिल हुए थे, जिनकी झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स

हाल ही में, हमें अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी के लास्ट डे की कुछ झलकियां मिली हैं। सामने आए एक वीडियो में हम जान्हवी कपूर को देख सकते हैं, जो गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही थीं। धुंधले वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को प्यार से खाना खिलाती हुई दिखाई दीं। 

ANANT-RADHIKA

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

एक अन्य वीडियो में हम सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को भी देख सकते हैं, जो बातचीत में मग्न दिख रहे थे। इवेंट के लिए सिद्धार्थ ने स्काई-ब्लू टोन्ड पैंटसूट पहना हुआ था, जबकि कियारा ब्लैक कलर की टर्टल नेकलाइन वाली ड्रेस में दिखाई दीं, जिसे व्हाइट बॉर्डर के साथ हाइलाइट किया गया था। व्हाइट बैग और व्हाइट स्लीपर्स में एक्ट्रेस स्टनिंग लग रही थीं। 

SID-KIARA

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोशल मीडिया पर सामने आए एक अन्य वीडियो में बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान को अपनी पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम के साथ देखा गया। वीडियो में पूरी फैमिली को परफॉर्मेंस एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा, अंबानी फैन पेज द्वारा शेयर किए गए एक अन्य फोटो में शाहरुख एक्टर रणबीर कपूर के साथ नजर आए। 

GAURI KHAN

SRK

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

SRK-RANBIR

Images Courtesy

Anant की क्रूज पार्टी की इनसाइड झलकियां: बात करते दिखे Mukesh-Nita, Andrea Bocelli ने किया परफॉर्म, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

रणवीर सिंह ने अनन्या संग किया डांस

पार्टी से सामने आए वीडियो में हम एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह को स्टेज पर अनन्या पांडे संग डांस करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में रणवीर ब्लैक कलर की टी-शर्ट और मैचिंग पैंट पहने हुए नज़र आ रहे हैं। दूसरी ओर, अनन्या ग्रे कलर के टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में खूबसूरत लग रही थीं। यह वीडियो अनंत और राधिका के अन्य फंक्शन से था, जिसमें सिंगर्स ने महफिल की रौनक बढ़ा दी थी।

ANANYA-RANVEER

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Radhika Merchant-Anant की क्रूज पार्टी से उनकी पहली झलक आई सामने, रेड ड्रेस दिखीं 'ब्राइड-टू-बी', तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'ला डोल्से वीटा' इवेंट में फूड मेन्यू

अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी पूरी तरह से मस्ती से भरे थी, जिसमें खाने का भी शानदार इंतजाम किया गया था। हाल ही में, अंबानी पेज ने पार्टी के आखिरी इवेंट के फूड मेन्यू का स्नैपशॉट शेयर किया है, जिसमें पुरानी दिल्ली के कुलचे और कबाब से लेकर भारतीय टैकोस और पिज्जा तक को शामिल किया गया था।

ANANT-RADHIKA MENU

Images Courtesy

Sara Ali Khan-Ananya ने Anant Ambani के बैश की झलकियां कीं शेयर, क्रूज पार्टी के लिए पहनी Sexy ड्रेस, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी की ये झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.