Anant Ambani ने शादी में पहना 14 करोड़ का एलिफेंट ब्रोच, साफे के हीरे जड़े 'सरपेच' ने खींचा ध्यान

अनंत अंबानी ने अपनी शादी में एलिफेंट शेप का ब्रोच और दो बड़े सॉलिटेयर के साथ डायमंड 'सरपेच' प​हना था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani ने शादी में पहना 14 करोड़ का एलिफेंट ब्रोच, साफे के हीरे जड़े 'सरपेच' ने खींचा ध्यान

अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने 12 जुलाई 2024 को एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में अपने जीवन के प्यार राधिका मर्चेंट के साथ शादी रचाई। इस शादी समारोह में अंबानी परिवार की महिलाओं ने फैशन लवर्स को कई तरह के गोल्स दिए। यही नहीं, होने वाले दूल्हे ने भी अपने बेहतरीन फैशन सेंस से सभी का ध्यान खींचा।

अनंत अंबानी ने अपने रेड साफे पर पहना एक शानदार सॉलिटेयर डायमंड सरपेच

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में हम श्लोका मेहता को अपने देवर अनंत अंबानी के सिर पर एक ड्रेपिस्ट के साथ रेड कलर का साफा पहनाते हुए देख सकते हैं। यह साफा घरचोला कपड़े से बना था और इसमें एक यूनिक गोल्डन एम्बेलिश्ड बॉर्डर था। इसके ऊपर, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह अनंत का हीरे का सरपेच था, जिसमें सबसे ऊपर एक पंख के साथ दो विशाल सॉलिटेयर थे। साफे की ज्वेलरी न केवल उनके बड़े बिजनेस पोजीशन को दर्शा रही थी, बल्कि उनकी फैशन चॉइस को भी रिप्रेजेंट करने का काम कर रही थी।

anant

shloka

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अपने लगन समारोह से पहले अनंत अंबानी अपने माता-पिता मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ पैपराजी के लिए पोज देते हुए देखे गए थे। दूल्हे ने व्हाइट पैंट के साथ एक हैवी एम्बेलिश्ड ऑरेंज कलर की शेरवानी पहनी थी। हालांकि, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा, वह था उनका हाथी के शेप का ब्रोच और सात हीरे के बटन।

anant

Radhika Merchant ने मोर के रथ पर सवार होकर की ब्राइडल एंट्री, भावुक पिता ने Anant को सौंपा उनका हाथ। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत के हीरे जड़े एलिफेंट ब्रोच की कीमत है 14 करोड़ रुपए

अनंत का ब्रोच के प्रति प्रेम कई बार देखा गया है। उन्हें अक्सर जानवरों के शेप के ब्रोच पहने हुए देखा जाता है। वे वन्यजीवों के प्रति उनके प्रेम और उनके ड्रीम प्रोजेक्ट 'वंतारा' को समर्पित हैं, जिसे मुख्य रूप से जानवरों की देखभाल के लिए बनाया गया है। ऐसे में, एक बार फिर अनंत के एलिफेंट ब्रोच ने हमारा ध्यान खींचा। इसमें बारीक नक्काशी वाले हीरे जड़े हुए थे और सामने की तरफ गोल और नाशपाती के शेप के सॉलिटेयर्स थे। ज्वेलरी ब्लॉगर जिया भंसाली के अनुसार, इस ब्रोच की कीमत 14 करोड़ रुपए है।

anant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी ने अपने संगीत समारोह में डायमंड एम्बे​डेड रॉयल बंगाल टाइगर ब्रोच को किया था फ्लॉन्ट

इससे पहले, 5 जुलाई 2024 को 'NMACC' के ग्रैंड थिएटर में अपने भव्य संगीत समारोह के दौरान अनंत को अबू जानी संदीप खोसला लेबल से एक शानदार गोल्डन कढ़ाई वाली जैकेट पहने देखा गया था। उन्होंने अपने कोट को मैचिंग पैंट के साथ पेयर किया था। इसके अलावा, वह अपनी जैकेट पर डायमंड एम्बे​डेड ब्रोच को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए थे, जिसमें रॉयल बंगाल टाइगर ब्रोच को एक विशाल रूबी के ऊपर लगाया गया था, जिस पर सभी तरफ़ हीरे जड़े हुए थे।

anant

Radhika Merchant ने अपनी विदाई के लिए मल्टी-पैनल्ड लहंगे के साथ पहनी रियल गोल्ड 'कर्चुपी' वर्क चोली। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, शादी के दिन के लिए अनंत की शानदार ज्वेलरी चॉइस के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis