Anant Ambani का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, जिसमें 'चांदी के मंदिर' के साथ है देवी-देवताओं की तस्वीर

हाल ही में, हमें बिजनेसमैन अनंत अंबानी के वेडिंग कार्ड की झलक मिली है, जो बेहद शानदार है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, जिसमें 'चांदी के मंदिर' के साथ है देवी-देवताओं की तस्वीर

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी का यह जश्न तीन दिनों तक चलेगा। अब, हमें अनंत और राधिका के वेडिंग कार्ड की झलकियां मिली हैं, जो वाकई अंबानी परिवार के ठाठ-बाट को दर्शाता है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग कार्ड की झलक आई सामने

वैसे, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अंबानी परिवार अपने किसी भी फंक्शन, पार्टी और उत्सव को यादगार बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। इसका अंदाजा अनंत अंबानी के वेडिंग कार्ड को देखकर ही लगाया जा सकता है।

anant ambani wedding card

सामने आई झलकियों में देखा जा सकता है कि कार्ड को रेड कलर की अलमारी के आकार में बनाया गया है, जिसे अंदर की ओर येलो कलर की एलईडी लाइट से सजाया गया है। इसके अंदर एक चांदी का मंदिर है, जिसमें चारों ओर भगवान गणपति, राधा-कृष्ण और देवी दुर्गा की प्रतिमा है। मंदिर की छत पर छोटी-छोटी घंटियां भी लगी हुई थीं। इसकी एक और खासियत यह है कि इसमें खूबसूरत नक्काशी भी की गई है।

anant ambani wedding card

इसके अलावा, हम भगवान नारायण के साथ एक चांदी का निमंत्रण देख सकते हैं। कार्ड में अलग-अलग भगवानों के चित्रों के साथ-साथ शादी के जश्न की कुछ डिटेल्स भी दी गई थीं। पहले पन्ने पर भगवान नारायण की तस्वीर थी। अगला पन्ना रेड कलर से बना था, जिस पर दूल्हा-दुल्हन के बारे में जानकारी थी। वेडिंग कार्ड में बॉक्स के निचले हिस्से में कुछ शानदार गिफ्ट्स थे, जिसमें जिसमें एक चांदी का डिब्बा, अनंत-राधिका के नाम के पहले अक्षर की कढ़ाई वाला रुमाल और एक हथकरघा दुपट्टा शामिल था, जिसे एक सफेद कपड़े में पैक किया गया था।

anant ambani wedding card

anant ambani wedding card

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Mukesh Ambani ने CM Eknath Shinde को दिया Anant-Radhika का वेडिंग कार्ड, होने वाली बहू भी दिखीं साथ, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनंत और राधिका की लव स्टोरी

अनंत और राधिका की लव स्टोरी की बात करें, तो उनकी पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी, जब वे अपने दोस्तों के साथ एक लॉन्ग ड्राइव पर गए थे। दोनों ने तुरंत एक-दूसरे के साथ एक कनेक्शन महसूस किया और फिर उन्होंने एक-दूजे को डेट करना शुरू कर दिया। एक पुराने इंटरव्यू में अनंत ने कहा था कि वह कभी शादी नहीं करना चाहते थे, क्योंकि वह जानवरों की देखभाल करना चाहते थे, लेकिन राधिका ने उनके विचार बदल दिए। दरअसल, राधिका भी अनंत की तरह ही एनिमल लवर हैं।

anant-radhika love story

जब Radhika Merchant लैवेंडर ड्रेस में दिखीं राजकुमारी, यूनिक स्कार्फ और डायमंड ईयर कफ ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

वैसे, अनंत-राधिका के वेडिंग कार्ड ने यह साबित कर दिया है कि उनकी शादी बेहद रॉयल और शानदार रहने वाली है। तो आपको उनका वेडिंग कार्ड कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis