Anant Ambani ने शादी से पहले लिया देवी मां का आशीर्वाद, 6.91 करोड़ की घड़ी पहने आए नजर

हाल ही में, बिजनेसमैन अनंत अंबानी अपनी शादी का निमंत्रण देने महाराष्ट्र के एक मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बेहद महंगी घड़ी पहनी थी। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani ने शादी से पहले लिया देवी मां का आशीर्वाद, 6.91 करोड़ की घड़ी पहने आए नजर

साल की सबसे बड़ी शादी 12 जुलाई 2024 को होने वाली है। अरबपति कपल मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इससे पहले, परिवार ने अनंत व राधिका के लिए दो स्टार-स्टडेड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी की। अब, जैसे-जैसे वे डी-डे की ओर बढ़ रहे हैं, तैयारियां जोरों पर हैं। बी-टाउन के कुछ दिग्गजों को खुद आमंत्रित करने के बाद दूल्हे राजा अपने दोस्त शिखर पहाड़िया के साथ देवी मां से आशीर्वाद लेने के लिए एक मंदिर पहुंचे। 

दोस्त शिखर पहाड़िया के साथ मंदिर पहुंचे अनंत अंबानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट लगभग दो सप्ताह में पति-पत्नी बनने वाले हैं। ऐसे में, उनके परिवार वाले देश की सबसे यादगार शादियों में से एक की मेजबानी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपनी ग्रैंड वेडिंग से पहले दूल्हे ने देवी मां का आशीर्वाद लेने का फैसला किया। 30 जून 2024 को अनंत अंबानी देवी मां का आशीर्वाद लेने के लिए नेरुल के एक मंदिर में पहुंचे। सामने आए वीडियो में उन्हें हवन और पूजा करने के लिए कृष्ण काली मंदिर में पहुंचते हुए देखा जा सकता है। उनके साथ जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और उनके अभिनेता भाई वीर पहाड़िया भी थे। 

anant ambani

वेन्यू पर मीडिया से बात करते हुए अनंत ने कहा कि वह अपने दोस्त भरत मेहरा द्वारा स्थापित नेरुल के कृष्ण काली मंदिर में पहुंचे हैं। अनंत ने बताया कि राधिका से शादी से पहले वह देवी मां को निमंत्रण देने के लिए मंदिर आए हैं। उन्होंने पैपराजी का शुक्रिया भी अदा किया। देवी का आशीर्वाद लेने और फोटोग्राफर्स के लिए पोज देने के बाद वह पूजा करने के लिए अंदर गए। इस मौके पर अनंत ने मैरून कलर का रेशमी कुर्ता-पायजामा पहना था और उसी कलर की कढ़ाई वाली हाफ जैकेट पहनी थी। 

anant

anant ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी ने पहनी 6.91 करोड़ की घड़ी

इस दौरान अनंत अंबानी ने जो घड़ी पहनी थी, वह बेहद महंगी थी। 'THEINDIANHOROLOGY' नाम के एक पेज के मुताबिक, उन्होंने 'रिचर्ड मिल' ब्रांड की 'RM 12-01 टूरबिलन रेड कार्बन' घड़ी पहनी थी। जिसकी कीमत 828,000 डॉलर यानी 6.91 करोड़ रुपए है। घड़ी की खासियत जानने के लिए यहां क्लिक करें।

anant ambani

https://www.instagram.com/p/C82opCvN_vY/

Anant Ambani ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में पहनी 10.02 करोड़ रुपए की घड़ी, जानें खासियत

ईशा अंबानी ने भी की कृष्ण काली मंदिर में पूजा 

इससे पहले, 30 जून 2024 को ही अनंत की बहन ईशा अंबानी को भी उसी मंदिर में पूजा करते और हवन में भाग लेते देखा गया था। मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ने पिंक कलर का सलवार-कमीज पहना हुआ था। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के 'जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' में होगी।

isha

Anant Ambani ने दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में फिर से पहना अपना हार्ट शेप डायमंड ब्रोच, देखें झलक

फिलहाल, हमें भी अनंत की ग्रैंड वेडिंग का बेसब्री से इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.